Mann Atisundar Spoiler: राधिका के बदले तेवर, दिव्यम हैरान और परेशान

Mann Atisundar Spoiler Ep 333: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका के तेवर बदल गए हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान और परेशान है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका के बदले तेवर, दिव्यम हैरान और परेशान 48889

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां राधिका के तेवर पूरी तरह से बदल चुके हैं। राधिका के इस बदलाव से दिव्यम और परिवार वाले परेशान और हैरान हो गए है। जी हां! शो का आने वाला एपिसोड काफी दमदार होने वाला है, जहां राधिका दिव्यम के गले लगकर भावुक हो जाती है और जब दिव्यम सो जाता है, तब राधिका अपना बोरिया बिस्तर समेट लेती है। राधिका ने फैसला किया है, कि वह किसी को बिना बताए घर से दूर चली जाएगी। वह जाने से पहले सभी के कमरें में गिफ्ट्स रखती है। वहीं सुजाता राधिका को घर से दूर जाता देख खुश होती है और वह उसे बाहर तक छोड़ने भी आती है। सुजाता ने दिव्यम को नशीली शबरबत भी पीला दिया है, जिसके कारण दिव्यम चाहकर भी राधिका को रोक न सके।

अगले दिन दिव्यम राधिका को आवाज देता है और काफी आवाज लगाने के बाद राधिका उसकी आंखो के सामने आती है। राधिका में काफी बदलाव नजर आता है। राधिका ने चेहरे को ढेर सारे मेकअप से ढक रखा है और दिव्यम को गलत नाम से पुकारती है। जबकि परिवार नाश्ते का इंतेज़ार करते हैं, मगर उन्हें नाश्ता नहीं मिलता है। जल्दी ही राधिका अजीब से ड्रेस को बदन पर सजाए सभी के सामने आती है और डांस करने लगती है। राधिका के इस अजीब हरकत से दिव्यम और पूरा परिवार परेशान हो चुका है।

खैर, आपको क्या लगता है? राधिका के तेवर बदलने के पीछे का कारण क्या हो सकता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।