Mann Atisundar Spoiler: सुजाता के चाल की शिकार हुई राधिका, घर छोड़ने का किया फैसला

Mann Atisundar Spoiler Ep 330: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका एक गंभीर दिल की बीमारी जूझ रही है, मगर वह इस बात से अनजान है, कि यह सब सुजाता की चाल है और वह इसी बीमारी के नाटक से राधिका को बेघर करने की योजना में है।
Mann Atisundar Spoiler: सुजाता के चाल की शिकार हुई राधिका, घर छोड़ने का किया फैसला 48781

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां राधिका को पता चलता है, कि उसे एक गंभीर दिल की बीमारी है और उसके पास बेहद कम समय बचा हुआ है। वह इस बात को जानने के बाद चौंक जाती है और बीच सड़क पर रोने लगती है। वह घर आकर इस बारे में सुजाता से बात करती है और सुजाता उसे सलाह देती है, कि वह इस बीमारी के बारे में किसी और से बात न करें। बाद में, दिव्यम राधिका से मिलता है और उसे घुटने पर बैठकर प्रपोज करता है। राधिका यह सब देखकर बहुत खुश होती है, मगर फिर से उसके ज़हन में गंभीर बीमारी का ख्याल आता है।

राधिका बार-बार दिव्यम से इस बारे में बात करने की कोशिश करती हैं, मगर वह खुद को रोक लेती है। जल्दी ही राधिका सुजाता से मिलती है और उसे कहती है, कि वह अब दिव्यम से इतना बड़ा सच नहीं छुपा सकती है। सुजाता राधिका के साथ इमोश्नल खेल खेलती है और उसे अपने चाल में फंसा लेती है। वह राधिका से कहती हैं, कि उसे इस बारे में दिव्यम से कोई बात नहीं करनी चाहिए। इसके अलावा सुजाता राधिका को सलाह देती है, कि उसे अब इस घर को अलविदा कह देना चाहिए, जिससे परिवार के किसी और सदस्य को तकलीफ न हो।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।