Mann Atisundar Spoiler: राधिका और दिव्यम हुए रोमांटिक

Mann Atisundar Spoiler Ep 378: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम और राधिका रोमांटिक पल के शिकार हो गए है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका और दिव्यम हुए रोमांटिक 50751

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि रानी राधिका को सभी की नजरों में गिराने के लिए भांग का इस्तेमाल करती है। हालांकि, गलती से राधिका के साथ दिव्यम भी भंग के नशे में चूर हो जाता है। जबकि राधिका आउट हाउस में किसी काम से बैठी रहती हैं, जहां दिव्यम आ जाता है। जबकि दूसरी ओर कविता को घर में भांग का पैकेट मिलता है और वह कली पर इल्जाम लगाती है, कि उसने कविता के शिकंजी में भांग मिलाया है।

घर में चल रहे ड्रामे को देखकर रानी डर जाती है और वह दिव्यम को यहां-वहां खोजने लगती है। इसके साथ ही दिव्यम और राधिका आउट हाउस में मस्ती करते हैं। इसी मस्ती के बीच राधिका और दिव्यम रोमांटिक पल के शिकार होते हैं। दिव्यम का शर्ट गलती से फट जाता है, जिसके बाद राधिका और दिव्यम के बीच प्यारी नोंक-झोंक होती है। अब सुजाता और रानी दिव्यम और राधिका को खोजने की फिराक में है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।