Mann Atisundar Spoiler: राधिका और दिव्यम की हुई फिर शादी, गले में मंगलसूत्र और मांग में सजाया सिंन्दूर

Mann Atisundar Spoiler Ep 376: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम और राधिका फिर से पति-पत्नी बन गए हैं।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका और दिव्यम की हुई फिर शादी, गले में मंगलसूत्र और मांग में सजाया सिंन्दूर 50692

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि रानी जग्गू को मौत के घाट उतारने की पूरी तैयारी कर लेती हैं, मगर दिव्यम और राधिका मौके पर आकर उसे बचा लेते हैं। जल्दी ही जग्गू अपनी अंगुलियों के इशारों से असली गुनहगार को बताने की कोशिश करता है, मगर रानी यहां से वहां होते जाती है, जिसके कारण सभी लोग भटक जाते हैं। दिव्यम की दादी यानी प्रभा की नजर दिव्यम और राधिका की शादी की तस्वीर पर जाती है और वह सभी से कहती हैं, कि जग्गू उन्हें फिर से एक होता हुआ देखना चाहता है। डॉक्टर का भी कहना है, कि परिवार वालों को जग्गू के इच्छानुसार काम करना होगा, जिससे वह जल्दी ठीक होगा।

प्रभा सभी परिवार वालो से कहती हैं, कि जब-तब जग्गू ठीक नहीं हो जाता है, तब-तक राधिका और दिव्यम को फिर से पति-पत्नी बनकर रहना होगा। यह सब सुनकर दिव्यम और राधिका हैरान हो जाते हैं। इसके अलावा प्रभा सभी को बताती हैं, कि वे दोनों कानूनी रूप से अभी-भी पति-पत्नी है। जल्दी ही जग्गू आता है और वह फिर से राधिका और दिव्यम की ओर इशारा करता है, जिसके बाद दिव्यम राधिका के गले में मंगलसूत्र सजाता है। इतना ही नहीं दिव्यम ने राधिका की मांग में सिन्दूर भी भर दी है, जिसे देखकर रानी चिढ़ गई है।

अब क्या करेगी रानी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।