Mann Atisundar Spoiler: राधिका और दिव्यम आए आमने-सामने

Mann Atisundar Spoiler Ep 336: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि खाने की प्रतियोगिता में दिव्यम और राधिका आमने-सामने आ जाते हैं।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका और दिव्यम आए आमने-सामने 49053

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि बिट्टू के कहने पर राधिका खाने की कॉम्पिटिशन में भाग लेती है। हालांकि, वह इस बात से अनजान है, कि इस कॉम्पिटिशन को किसी और नहीं बल्कि खुद दिव्यम ने आयोजित किया है। वहीं दूसरी ओर नकली राधिका भी अब दिव्यम की ओर आकर्षित हो गई है और वह दिव्यम के साथ कुछ भी गलत नहीं करना चाहती है। सुजाता नकली राधिका की ऐसी हरकत से चिढ़ जाती है और उसे उसके काम करने की चेतवानी देती है।

बाद में, दिव्यम कॉम्पिटिशन वाली जगह पर पहुंचता है और राधिका भी अपने चेहरे को ढक कर कॉम्पिटिशन में आती है। हालांकि, गलती से राधिका और दिव्यम आपस में टकरा जाते हैं और दिव्यम को ऐसा लगता है, कि उसने राधिका की आवाज सुनी। वह धीरे-धीरे सभी प्रतियोगियों को खाना बनाने के लिए कहता है और वह नोटिस करता है, कि राधिका के स्टॉल से जानी-पहचानी ख़ुशबू आ रही है। वह राधिका के खाने को भी खाता है और उसे सब कुछ समझ जाता है। लेकिन, उसे हैरानी तब होती है, जब वह राधिका के नाम को रजिस्टर में पड़ता है।

खैर, आपको क्या लगता है? क्या राधिका और दिव्यम की मुलाकात हो पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।