Mann Atisundar Spoiler: तीज पर राधिका के हाथों में सजी दिव्यम के नाम की मेहंदी

Mann Atisundar Spoiler Ep 380: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि तीज के मौके पर राधिका हाथों पर दिव्यम के नाम की मेहंदी सजाती है।
Mann Atisundar Spoiler: तीज पर राधिका के हाथों में सजी दिव्यम के नाम की मेहंदी 50814

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम और राधिका घर के आउट हाउस से बाहर आते हैं और दिव्यम की दादी सभी को तीज की साड़ी देती है।अब राधिका लगातार दिव्यम की बातों को याद कर रही है। उसे याद आ रहा है, कि दिव्यम ने उससे कहां था, कि उसने कोई भी रिश्ता नहीं तोड़ा था। राधिका इस बारे में बात करने के लिए सुजाता के कमरे में जाती हैं, जहां उसे उसके और दिव्यम के तलाक के कागजात मिलते हैं। राधिका तलाक के कागजात पर देखती है, कि दिव्यम की साइन फर्जी है। वह समझ जाती है, कि यह सब सुजाता का किया-धरा है।

बाद में, सभी लोग तीज की रश्म के लिए सज-धजकर नीचे आते हैं और जग्गू भी राधिका को दिव्यम के साथ देखकर खुश होता। जग्गू राधिका और दिव्यम को आशीर्वाद देता है। इसके अलावा सभी लोग अपने-अपने हाथों पर अपने-अपने पति का नाम लिखते हैं, मगर सुजाता राधिका को ऐसा करने से रोक देती है। रानी ने भी दिव्यम के नाम की मेहंदी अपने हाथों पर सजाई है, मगर वह उसके हाथों में ज्यादा देर टीकती नहीं है। जबकि दूसरी ओर एक छोटी बच्ची राधिका से मिलती है और वह उसके हाथों में दिव्यम का नाम लिखकर चली जाती है। राधिका को एहसास होता है, कि छोटी बच्ची देवी का स्वरूप थी और अब भगवान ने भी राधिका को आशीवार्द दे दिया है।

क्या राधिका सुजाता की चाल का पर्दाफाश कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।