Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने अपनी हमशक्ल का किया पर्दाफाश

Mann Atisundar Spoiler Ep 345: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका नकली राधिका को अपने कैद में फंसा लेती है और उसे कमरे में रखती है।
Mann Atisundar Spoiler: राधिका ने अपनी हमशक्ल का किया पर्दाफाश 49452

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नकली राधिका दिव्यम को नशीला कॉफी पिलाकर मौके का फ़ायदा उठाने की फिराक में है। लेकिन, राधिका उसकी चाल को नाकाम करने के लिए घर में धूंआ फैला देती है। जब नकली राधिका धुएं को देखने के लिए बाहर आती है, तो राधिका उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसे स्टोर रूम में घसीट कर लेकर चली जाती है। वह जब नकली राधिका के मुंह से कपड़ा हटाती है, तो तो उसकी हमशक्ल उसे देखकर दंग रह जाती है।

राधिका उसे कहती है, कि वह उसका खेल ख़त्म करके ही मानेगी। किंतु, नकली राधिका असली राधिका को बताती हैं, कि इस पूरे कांड में उसके परिवार का भी कोई शख्स उसके साथ मिला हुआ है। राधिका यह बात सुनकर दंग रह जाती है। जबकि दूसरी ओर सुजाता को भी पता चल जाता है, कि असली राधिका घर में आ चुकी है और वह फिर से एक नए प्लान के साथ उसके खेल बिगाड़ने वाली है। वहीं राधिका ने फैसला किया है, कि वह जब तक उसके हमशक्ल का पूरा खेल समझ नहीं जाती, तब तक उसे स्टोर रूम में बंद रखेगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।