Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने राधिका को घर से जाने से रोका

Mann Atisundar Spoiler Ep 367: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका को घर से जाने से रोक देता है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने राधिका को घर से जाने से रोका 50290

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता और रानी ने मिलकर राधिका को दिव्यम की फर्जी तलाक के पेपर्स दिखाए है। हालांकि, राधिका तलाक के पेपर्स पर साइन करने से इंकार कर देती है और खुद ही घर छोड़कर चली जाने का फैसला करती है। राधिका के इस फैसले से रानी और सुजाता काफी खुश होते हैं। जबकि दिव्यम की दादी राधिका को रुकने के लिए कहती है, मगर राधिका ने घर छोड़ने का पूरा मूड बना लिया है।

राधिका बारी-बारी सभी लोगों से मिलती है और उन्हें अलविदा कहती है। जबकि जग्गू राधिका को रोकने की कोशिश करता है, क्योंकि उसे सारी सच्चाइयां पता है। वह राधिका को घर से जाते देख उसे आवाज लगाता है, जिसे सुनकर सभी लोग खुश हो जाते हैं। राधिका जग्गू से मिलती है और फिर से जाने का मूड बना लेती है। लेकिन, इस बार दादी और दिव्यम राधिका के सामने गिडगिड़ाने लगते हैं और उसे रुकने के लिए कहती है। राधिका भी सिर्फ जग्गू के लिए रुकने के लिए तैयार हो जाती है। वहीं दूसरी ओर रानी जग्गू से काफी चिढ़ चुकी है और अब उसने जग्गू को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया है। इसके अलावा राधिका दिव्यम से मिलकर सारी बाते साफ करने की कोशिश करती है।

क्या राधिका और दिव्यम का रिश्ता टूट जाएगा? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।