Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने किया तलाक के पेपर पर साइन, फूट-फूटकर रोई राधिका

Mann Atisundar Spoiler Ep 364: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि सुजाता दिव्यम से तलाक के पेपर पर साइन करवा लेती है, जिसे देखकर राधिका रोने लगती है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने किया तलाक के पेपर पर साइन, फूट-फूटकर रोई राधिका 50129

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका ने फैसला किया है, कि वह रानी और दिव्यम की शादी के बारे में दिव्यम से बात करेगी। लेकिन, रानी को डर है, कि कहीं उसकी नकली शादी का भंडाफोड़ न हो जाए, इसलिए वह दिव्यम के बाहों में समाने का जुगाड खोजती है। रानी सीढ़ी पर फिसलकर दिव्यम के बाहों में समा जाती हैं, जिसे देखकर राधिका परेशान हो जाती है। बाद में, जग्गू टीवी पर न्यूज देखते रहता है और उसे नकली राधिका टीवी पर नजर आती हैं, जिसके बाद उसे पूरा माजरा समझ में आ जाता है। हालांकि, वह ऐसी हालत में नहीं है, कि वह सभी को सच्चाइयां बता पाए।

दूसरी ओर सुजाता दिव्यम और राधिका के तलाक के कागजात तैयार करती है। जबकि कविता भी कली से छुटकारा पाने के लिए तलाक के पेपर्स लेकर आती है। हालांकि, गलती से दोनों तलाक के पेपर्स आपस में बदल जाते हैं। अब दिव्यम ने गलती से कली के तलाक वाले पेपर्स पर साइन कर दिया है, जिसे देखकर राधिका रोने लगती है। राधिका सुजाता से कहती हैं, कि दिव्यम राधिका की गलती की सजा कली को क्यों दे रहा है? जब सुजाता को गलत तलाक के पेपर्स का सच पता चलता है, तो वह कविता से झगड़ा करती है। जल्दी ही रानी आती है और वह सुजाता से तलाक के बारे में बार करती हैं, जिसे उपर से राधिका से सुन लेती है।

क्या राधिका सुजाता का असली चेहरा पहचान पाएगी? आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।