Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने बचाई राधिका की जान, जग्गू के जान की दुश्मन बनी रानी

Mann Atisundar Spoiler Ep 383: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका की जान बचाता है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने बचाई राधिका की जान, जग्गू के जान की दुश्मन बनी रानी 50936

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका वाले कमरे में जाकर फिर से नीचे आ जाता है और उसे राधिका की गैमौजूदगी पर शक भी होता है। जल्दी ही सभी सुहागन औरतें अपने-अपने पति के साथ उपवास तोड़ती है, मगर एक सपेरे का सांप घर में घुस जाता है, जिससे हलचल बढ़ जाती है। वह सांप सीधे राधिका के कमरे में जाता है और फिर बेड के अंदर चले जाता है। जब दिव्यम बेड खोलता है, तो वह दंग रह जाता है, क्योंकि राधिका बेड के अंदर बेहोश पड़ी है। दिव्यम राधिका को अपने हाथों से पानी पिलाता है, जिसके कारण राधिका का व्रत विधि-विधान से टूट जाता है। यह सब देखकर रानी चिढ़ जाती है और वह भी बेहोश होने का नाटक करती है, मगर रानी को पानी दिव्यम नहीं बल्कि कली पिलाती है।

दिव्यम राधिका से बेड के अंदर बेहोश होने पर सवाल करता है, मगर सुजाता और रानी इस मुद्दे को दबा देते हैं। बाद में, दिव्यम राधिका के बारे में सोचता है और वह फैसला करता है, कि वह राधिका से अपने रिश्तों को लेकर सब कुछ साफ़ करेगा। वह जग्गू के कमरे में जाता है, जहां राधिका जग्गू के पैरो में तेल लगाते रहती हैं। दिव्यम भी राधिका की मदद करने की कोशिश करता है और वह तेल की गर्म कटोरी को पकड़ लेता है, जिससे दिव्यम का हाथ जल जाता है। राधिका दिव्यम के हाथों पर मलहम लगाती है, जिसे देखकर रानी फिर चिढ़ जाती है और वह दिव्यम के हाथों में मलहम लगाने के लिए आगे बढ़ती है, मगर दिव्यम की दादी उससे कहती हैं, कि जग्गू के सामने राधिका दिव्यम की पत्नी है। अब रानी ने फैसला कर लिया है, कि वह जग्गू को मौत के घाट उतार देगी, जिसके लिए वह एक बाहरी शख्स से मदद भी लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।