Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने कराया राधिका का मुंह मीठा, रानी को हुई जलन

Mann Atisundar Spoiler Ep 403: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि रानी अपने भाईयो के साथ मिलकर राधिका और दिव्यम को परेशान कर रही है।
Auto Draft 51494

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका ने रानी का पर्दाफाश कर दिया है। लेकिन, रानी झूठी प्रेगनेंसी के जरिए घर में रहने का रास्ता साफ करती हैं, मगर दिव्यम ने इस बात को भी झुठला दिया है। इसी बीच रानी के दो भाई बंसल परिवार में आते हैं, जो सभी लोगो के साथ जोर-जबरदस्ती करते हैं। वह बंदूक के नोक पर रानी को बंसल परिवार में रखने का निर्णय लेते हैं, जिससे सभी परेशान हो जाते हैं। इसके अलावा सुजाता ने रानी को काफी फटकार लगाई, मगर रानी सुजाता से कहती हैं, कि अब वह ऐसे ही दिव्यम को हासिल करेगी।

बाद में, दिव्यम के कमरे में रानी के भाई घुस जाते हैं। वे दोनों ने राधिका और गोलू पर चाकू रखा है और वह रानी को भी दिव्यम के साथ कमरे में बिस्तर लगाने की सलाह देते हैं। दिव्यम यह सब बर्दाश्त नहीं कर पाता है और कमरे से चले जाता है। इसके अलावा खाने के वक्त रानी के भाई राधिका को रानी के लिए खाना परोसने के लिए कहते हैं। खाने में ज्यादा मिर्च होने से वे राधिका पर भड़क जाते हैं और उसे जबरजस्ती मिर्ची वाला खाना खाने के लिए कहते हैं। इसी बीच रानी घर का सारा पानी गिरा देती है, जिससे राधिका के मुंह में तीखापन बचा रहे। दिव्यम यह सब देखता है और वह राधिका को अपने पास बिठाकर उसे गुलाबजामुन खिलाता है। रानी यह सब देख लेती है और फिर उसे राधिका से जलन महसूस होने लगती है।

अब कौनसी चाल चलेगी रानी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।