Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने की राधिका की मदद

Mann Atisundar Spoiler Ep 397: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका की मदद के लिए दिव्यम आगे आता है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम ने की राधिका की मदद 51333

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका रानी की शादी की कार्ड हासिल कर चुकी हैं। हालांकि, रानी को भी शक हो गया है, कि राधिका उसकी जानकारी निकाल रही है और फिर वह उसके कमरें में जासूसी करने के लिए जाती है। लेकिन, राधिका ने रानी को कांच में देख लिया है और वह समझ गई कि रानी उसपर नजर रख रही है। राधिका रानी की शादी की अन्य जानकारी निकालने के लिए मैरिज हॉल जाने के लिए रवाना होती हैं, मगर रानी उसे रोकने के लिए सुजाता के हाथों से अचार गिरा देती है। राधिका की आंखो में मिर्ची लगनी शुरू होती हैं, जिसे दिव्यम देखता है और उसकी मदद करता है।

दिव्यम राधिका का मुंह धुलवाता है, मगर राधिका जल्दबाजी में निकल जाती है। लेकिन, राधिका से पहले रानी हॉल पहुंच जाती है और वहां के रजिस्टर के साथ छेड़छाड़ करती है। रानी हॉल की लाइट काट देती हैं, जिसके कारण राधिका को काफी दिक्कत होती है। जल्दी ही राधिका के सामने रजिस्टर आता है, जिसमें रानी का नाम सबसे आखिर में लिखा रहता है। राधिका समझ जाती है, कि रानी ने इसके साथ भी छेड़छाड़ किया है। वह घर आती है और रानी से उसके पति यानी माधव का नंबर निकालने की योजना बनाती है। जल्दी ही रानी पर कुछ कौए हमला कर देते हैं और एक कौआ रानी का सिमकार्ड लेकर उड़ जाता है। उस कौए को राधिका रिमोट से चलाती हैं, जिससे उसके हाथ अब रानी का सिमकार्ड लग गया है।

क्या राधिका रानी का पर्दाफाश कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।