Mann Atisundar Spoiler: बारिश में भीगे दिव्यम और राधिका, रानी का हुआ पर्दाफाश

Mann Atisundar Spoiler Ep 381: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि बारिश में दिव्यम और राधिका भीगते है और इसके साथ ही राधिका ने रानी का भंडाफोड़ कर दिया है।
Mann Atisundar Spoiler: बारिश में भीगे दिव्यम और राधिका, रानी का हुआ पर्दाफाश 50879

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि बंसल परिवार में तीज की तैयारियां शुरू है। दिव्यम की दादी यानी प्रभा राधिका को हरी सब्जियां लाने का काम सौंपती है। हालांकि, खराब मौसम के चलते राधिका के साथ रानी और दिव्यम भी जाते हैं। रानी राधिका को मात देने के लिए गाड़ी की अगली सीट पर दिव्यम के साथ बैठती है, जिससे राधिका को जलन महसूस हो। बाज़ार पहुंचने के बाद राधिका सब्जियां खरीदने का काम शुरू करती है और तभी अचानक जोरदार बारिश शुरू हो जाती है। तेज बारिश से दिव्यम परेशान हो जाता है, जबकि रानी दिव्यम का ध्यान भटकाने के लिए उसके चेहरे के पास छत्री लगा देती है।

हालांकि, दिव्यम को राधिका की फ़िक्र सताती रहती है और वह राधिका को अपने जैकेट से बचाने की कोशिश करता है। तेज बारिश के कारण दिव्यम और राधिका भीग जाते हैं और इसके चलते उनके बीच एक प्यारा पल भी तैयार होता है। दिव्यम ने राधिका के हाथों में अपना नाम भी देख लिया है। घर पहुंचने के बाद राधिका खाना बनाना शुरू करती हैं, मगर रानी किचन में चावल लेने के बहाने खाने में कीड़े मिला देती है। जब सुजाता जग्गू को सूप पिलाने की कोशिश करती हैं, तो उसकी नजर सूप में मौजूद कीड़ों पर जाती है, जिसके कारण सुजाता घर में हंगामा खड़ा कर देती है। सुजाता राधिका पर इल्ज़ाम लगाती है, मगर राधिका सभी को बताती हैं, इसके पीछे रानी का हाथ है।वह सभी से कहती हैं, कि जब रानी चावल लेने आईं थीं, तो शायद गलती से उसने कीड़े वाले सूप ले लिए। अब पूरे परिवार का गुस्सा रानी पर फुट पड़ता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।