Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम और राधिका को पता चली सच्चाई

Mann Atisundar Spoiler Ep 374: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका से मिलकर उससे पूरी सच्चाई पर बात करता है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम और राधिका को पता चली सच्चाई 50553

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। जहां आप सभी देखेंगे कि कविता गोलू के बचपन के सारे खिलौने को किसी को देने जाती है, जिस दौरान राधिका उससे टकरा जाती है। दूसरी ओर सुजाता दिव्यम से मिलकर उसे बताना चाहती है, कि राधिका ने उसे तलाक दे दिया है। सुजाता दिव्यम के पास जाती है और उसे रानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ने की सलाह देती है। लेकिन, दिव्यम सुजाता के इस बात से चिढ़ जाता है। वह अपनी मां से कहता है, कि वह शादी शुदा है और राधिका उसकी बीवी है। जल्दी ही सुजाता दिव्यम को तलाक के कागजात दिखाती है, मगर वह सिर्फ राधिका के साइन किए गए पेपर्स को ही दिखाती है।

दिव्यम इस तलाक की बात को सुनकर दंग रह जाता है। वह सुजाता से कहता है, कि ऐसा नहीं हो सकता। सुजाता उसे दोबारा रानी के साथ अपने रिश्तों के लिए सोचने की सलाह देती है। सुजाता के जाने के बाद दिव्यम भावुक हो जाता है और राधिका के साथ अपनी पुरानी यादों को याद करता है। वह फैसल करता है, कि वह राधिका से मिलकर बात करेगा। वह जग्गू के कमरे में जाता है, जहां राधिका अपना बोरिया-बिस्तर बांधकर घर छोड़ने की तैयारी करती है। दिव्यम और राधिका एक-दूसरे पर तंज कसते हैं, तभी उन्हें एहसास होता है, कि कुछ तो गलत हो रहा है। राधिका दिव्यम से कहती हैं, कि रिश्तों को ख़त्म दिव्यम ने किया है, जबकि दिव्यम का मानना है, कि राधिका ने रिश्तों को खत्म किया है। राधिका दिव्यम से कहती हैं, कि पहले उसने रानी के साथ शादी की थी, जिसपर दिव्यम सारा सच बोलने ही वाला होता है, तभी अचानक जग्गू की हालत बिगड़ जाती है। जग्गू दिव्यक और राधिका को एक-साथ बैठाकर रखता है, जिसे देखकर रानी चिढ़ जाती है।

क्या राधिका रानी और सुजाता की चाल पकड़ पाएंगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।