Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम और नकली राधिका की होगी शादी, असली राधिका परेशान

Mann Atisundar Spoiler Ep 350: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि दिव्यम अपनी शादी की सालगिरह पर राधिका के साथ शादी रचाने की तैयारी में है, मगर वह इस बात से अनजान है, कि जिससे वह शादी करने जा रहा है, वह नकली राधिका है।
Mann Atisundar Spoiler: दिव्यम और नकली राधिका की होगी शादी, असली राधिका परेशान 49580

Man Atisundar Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नकली राधिका ने असली राधिका को किडनैप करवा लिया है। जिस गुंडे ने राधिका को किडनैप किया है, वह उसे उसके घर का सीसीटीवी फुटेज दिखाता है, जिसमें लाइव सब कुछ नजर आता है। राधिका अपनी हमशक्ल को दिव्यम के करीब आते हुए चिढ़ जाती हैं और रोने लगती है। इसके अलावा दिव्यम ने अपनी शादी की सालगिरह के लिए कुछ खास तैयारियां की हैं।

दिव्यम सभी परिवार वालो को बताता है, कि वह राधिका के साथ फिर से शादी करने वाला है। असली राधिका यह सुनकर परेशान हो जाती है और रोने लगती है। इसके अलावा सुजाता भी यह सब सुनकर दंग रह जाती है। वह नकली राधिका को यह सब करने से रोकती हैं, मगर अब नकली राधिका ने भी सुजाता को धमकी देने शुरू कर दी है। वह सुजाता से कहती हैं, कि अगर वह उसके बीच में आएगी, तो वह पूरे परिवार के सामने उसका पर्दाफाश कर देगी। जबकि दिव्यम शादी की तैयारी में खुश हैं, मगर वह इस बात से अनजान है, कि उसकी शादी नकली राधिका के साथ होने जा रही है।

हे भगवान! क्या अब दिव्यम नकली राधिका से शादी कर लेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।