Mann AtiSundar: राधिका की हालत देख बुआ ने परिवार के सामने कुबूला अपना गुनाह

Mann AtiSundar Full Episode 219: राधिका की हालत देख बुआ ने परिवार के सामने कुबूला अपना गुनाह ।
Mann AtiSundar: राधिका की हालत देख बुआ ने परिवार के सामने कुबूला अपना गुनाह 42293

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सुजाता राधिका को सभी के सामने लाती है और उसपर बड़ा और झूठा आरोप लगाती है। इसके अलावा वह उसकी जांच पड़ताल करने की मांग करती है। सुजाता राधिका के कमरे में खोजबीन करती है और उसे उसके कमरे में जमीन के कागजात मिल जाते हैं। बस यही देखकर सुजाता का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है और वह राधिका को घर से निकालने की कोशिश करती है। जबकि दिव्यम इस बारे में, सोच रहा है कि कि राधिका ने अधूरे पेपर क्यों चुराए।

वह राधिका से इन सब के पीछे की असली वजह पूछता है, मगर राधिका दिव्यम से कहती हैं, कि सच सामने है। दिव्यम राधिका की बात को सुनकर चीड़ जाता है और वह उसे खुद घर से निकालने का फैसला करता है। राधिका सभी से माफी मांगती है और घर से विदा लेती। बुआ यह सब देखती रहती है और उन्हें खुद के किए कराए पर अफसोस होने लगता है। वह राधिका के लिए आगे बढ़ती है और दिव्यम को रोकती है। वह सभी को बताती हैं, कि राधिका की गलतियों के पीछे की असली वजह कुछ और है। बुआ राधिका को सभी के सामने सच बोलने के लिए कहती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।