Mann AtiSundar: राधिका के घर में पड़ी फुट, परिवार वालों के बीच आईं दूरियां

Mann AtiSundar Full Episode 225: राधिका के घर में पड़ी फुट, परिवार वालों के बीच आईं दूरियां।
Mann AtiSundar: राधिका के घर में पड़ी फुट, परिवार वालों के बीच आईं दूरियां 42597

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि लाइट बिल के कारण घर में विवाद बढ़ जाता है और कविता गोलू से लाइट बिल भरने के लिए कहती है, मगर कली ने गोलू के कार्ड को ब्लॉक कर दिया है। गोलू बिल नहीं भर पाता है, जिसके कारण सुजाता कविता पर तंज कस्ती है। यह सब देखकर गोलू को शर्मिंदगी महसूस होती है। इसके अलावा अब कविता घर में अलग रहना चाहती है और वह राधिका के हाथ से बने खानों को भी नहीं खाना चाहती है। कली यह सब देखकर बेहद खुश होती है। जबकि प्रभा और बुआ परिवार को टूटता देख बेहद दुखी है। राधिका प्रभा से वादा करती हैं, कि वह परिवार को टूटने नहीं देगी।

कविता सभी के सामने ऐलान करती हैं, कि उसके परिवार के लिए खाना कली बनाएगी। बस इसके बाद बंसल परिवार में 2 चूल्हे जलते हैं, जिसपर कली और राधिका अलग-अलग खाना बनाती है। राधिका परिवार को जोड़ने के लिए एक योजना बनाती है और वह खाने के साथ छेड़छाड़ करती है। जब सभी लोग खाना खाते हैं, तो उन्हें वह खाना बेस्वाद लगता है। बाद में, राधिका कली और अपना खाना मिक्स कर देती हैं, जिसके बाद खाने में स्वाद बढ़ जाता है। राधिका सभी से अनुरोध करती हैं, घर के किचन का बंटवारा न किया जाए, जिसपर सभी लोग राज़ी खुशी हो जाते हैं। इसके अलावा राधिका गोलू के पसंद की मिठाई बनाती हैं, जिसे गोलू खाने से इंकार कर देता है। वहीं राधिका की नजर गोलू द्वारा खींचे गए तस्वीरों पर जाती हैं, जो बेहद लाजवाब है। राधिका गोलू की कला को सभी के सामने लाने का फैसला करती है।

क्या राधिका परिवार में आईं दरार को भर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।