Mann AtiSundar: बुआ का दिल जीतने के लिए राधिका को देना होगा प्रमाण

Mann AtiSundar Full Episode 183: बुआ का दिल जीतने के लिए राधिका को देना होगा प्रमाण।
Mann AtiSundar: बुआ का दिल जीतने के लिए राधिका को देना होगा प्रमाण 40438

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अति सुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि बंसल परिवार के दिन की शुरुआत राधिका के मधुर आरती से होती है, जिससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। हालांकि, इस पारिवारिक आरती में कली नहीं रहती हैं, जिसके बाद सभी लोग कली के बारे में सवाल करते हैं। कुछ पल के सभी को खबर मिलती हैं, कि कली अभी तक अपने कमरे में सो रही हैं, जिससे कविता चिढ़ जाती है। लेकिन, बुआ जी कली की गलती को छुपाने की कोशिश करती हैं, मगर सभी लोगो को कली के बारे में पहले से ही पता है। गोलू कली को उठाने के लिए उसके कमरे में जाता है, मगर कली नहीं उठती है, जिसके बाद कविता कली पर पानी डालकर उसे उठाती है। जबकि राधिका दिव्यम से बुआ जी को मनाने का राज पूछती हैं, जिसपर दिव्यम उसे कोई भी जवाब नहीं देता है। जल्दी ही सभी लोग नीचे इक्कठे होते हैं और बुआ जी सभी के सामने 2 सिक्के निकालती हैं, जो उन्हें घर की बहूओं को देना है।

बुआ कली को सिक्का देती है, मगर राधिका को नहीं देती हैं, जिसे देखने के बाद सभी परिवार वाले परेशान हो जाते हैं। हालांकि, बुआ के हाथो से सिक्का नीचे गिर जाता है और वह राधिका के पास लुढ़कर आ जाता है। बाद में, राधिका बुआ जी को मानने के बारे में सोचती है। इसके अलावा बुआ कली को अपनी पहली रसोई बनाने के लिए भेजती हैं, जिस बारे में सोचकर कली चिंतित होती है। कली मोबाइल पर देखकर अपनी रसोई बनाने का फैसला करती हैं, लेकिन उससे सब कुछ जल जाता है। वह खुद को थोड़ा सा जलाकर किचन में राधिका को खड़ी कर देती है और बाद में, वह सारा इल्जाम राधिका के मत्थे फोड़ देती है। बुआ राधिका पर भड़क जाती है और उसे बंसल परिवार की बहू मानने से इंकार करती है। बुआ सभी के सामने राधिका को कहती हैं, कि राधिका को अपनी काबिलियत साबित करनी होगी, नहीं तो वह उसे इस घर की बहू नहीं मानेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।