Mann AtiSundar: कली और दिव्यम की हल्दी से राधिका परेशान

Mann AtiSundar Full Episode 176: कली और दिव्यम की हल्दी से राधिका परेशान।
Mann AtiSundar: कली और दिव्यम की हल्दी से राधिका परेशान 40129

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली के मेहंदी में राधिका को किडनैप करने वाले दोनों शख्स आ जाते हैं, जिसे देखकर कली घबरा जाती है। वे दोनों साड़ी पहनकर आए रहते हैं, जिन्हे राधिका देख लेती है। कली उन्हें मेहंदी से दूर रखने के लिए सोने की मूर्ति देती हैं, मगर जल्दी ही राधिका आ जाती है। लेकिन, राधिका के आने से पहले वे दोनों रफू चक्कर हो जाते हैं और कली भी अपने नए बहाने के साथ राधिका को भटका देती है। घर के सभी लोग इस बात से परेशान है, कि कली और दिव्यम की शादी में बड़े- बड़े बाहुबली शामिल होने वाले है, जिससे यह शादी तोड़ना काफी मुश्किल भरा हो जाएगा। बुआ जी राधिका को हल्दी बनाने का काम देती है, जिसमें सुजाता कुछ छेड़छाड़ करती है।

जबकि कली दिव्यम के साथ तस्वीरें खींचवाने का ज़िद करती है। कली की बातो का मान रखने के लिए दिव्यम उसके साथ तस्वीरें खिंचवाता है, जिसे राधिका देखकर भावुक हो जाती है। जल्दी ही सुजाता, कविता और प्रभा मिलकर कली को पकड़ते हैं और उससे नाटक खत्म करने के लिए कहते हैं। कली उन्हें आश्वासन देती हैं, कि इस नकली शादी का नाटक वह जल्द ख़त्म कर देगी। कली और दिव्यम की हल्दी कि रश्म शुरू होती हैं, मगर दिव्यम को जैसे ही हल्दी लगता है, वैसे ही उसे छींक आने लगती है। दिव्यम बिना हल्दी लगवाए वहां से उठ जाता है और गोलू से मिलकर खुश होता है। दरअसल, यह गोलू और दिव्यम की चाल थी। सुजाता अपने हाथों से कली को हल्दी लगाती हैं, जिसमें कुछ घोटाला है। इसके अलावा कली की हल्दी में शन्नो भी आती हैं, जिसके हाथ में राधिका के कंगन रहते है। राधिका अपने कंगन को देख लेती है और शन्नो का पीछा करती है।

क्या राधिका के सामने आएगा कली का काला सच? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।