Mann AtiSundar: राधिका ने बुआ का इल्जाम लिया अपने सर, घर से हुई बेघर

Mann AtiSundar Full Episode 214: राधिका ने बुआ का इल्जाम लिया अपने सर।
Mann AtiSundar: राधिका ने बुआ का इल्जाम लिया अपने सर, घर से हुई बेघर 42064

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम की नजर साड़ी और राधिका के हाथ में मौजूद नील पर जाती हैं, जिसके बाद वह उसे खूब खरी खोटी सुनाता है। राधिका दिव्यम की बातो को सुनकर रोने लगती है। इसके अलावा किचन में, सुजाता राधिका को दिव्यम और किचन से दूर रहने की सलाह देती है। सुजाता दिव्यम को अपने हाथों से नाश्ता करवाने जाती हैं, जहां वह उसकी नाराज़गी देखती है। इसके अलावा दिव्यम सुजाता को अपने नए फल के बिजनेस के बारे में भी बताता है, जो हेल्थ की दुनिया में धमाल मचा सकता है।

बुआ दिव्यम के फलों को खराब करने की योजना बनाती है और वह इसके लिए दवाई मंगवाती है। मगर, बुआ के हाथों में दवाई कली देख लेती हैं, जिसे बुआ भटका देती है। बुआ बेहद चालाकी से फल फ्रूट वाले कमरे में जाती है और फलों को खराब करना शुरू करती है। पीछे से कमरे में, राधिका आ जाती है और वह बुआ की हरकतों को देख लेती है। राधिका कमरे से बाहर निकल जाती है और बुआ उसके पीछे भागती है। जल्दी ही दिव्यम भी अपने खराब फलों को देखता है और इसका आरोप कली पर लगता है। लेकिन, कली बताती हैं, कि इस दवाई को उसने बुआ के हाथों में देखा था। बुआ डरी और सहमी हुई सभी से नजरें चुराने की कोशिश करती है। किन्तु, मौके पर राधिका आकर सारा इलज़ाम अपने सर ले लेती है। दिव्यम उसकी बातों को सुनने से इंकार देता है। जबकि सुजाता यह सब सुनकर भड़क जाती है और वह उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल देती है।

अब क्या करेगी राधिका? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।