Mann AtiSundar: दिव्यम के साथ बेडरूम में लौटीं राधिका

Mann AtiSundar Full Episode 181: दिव्यम के साथ बेडरूम में लौटीं राधिका।
Mann AtiSundar: दिव्यम के साथ बेडरूम में लौटीं राधिका 40385

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि पूरे गांव वाले बंसल परिवार को सजा देने के लिए कहते हैं, जिसे सुनकर कविता घबरा जाती है और वह बुआ को कोने में लेकर जाती है। वह बुआ जी से कहती हैं, कि दिव्यम के साथ कली की शादी करवा देनी चाहिए, क्योंकि कली एक अच्छी लड़की है। इसके अलावा गांव वाले भी कहते हैं, कि कली बंसल परिवार की ही बहू बनेगी, जिसपर बुआ जी भी राज़ी हो जाती है। बुआ ऐसा कहकर कमरे में जाती है और खुद को बंद कर लेती हैं। सभी लोग परेशान हो जाते हैं और दिव्यम दरवाजा तोड़ने का फैसला करता है, मगर जल्दी ही बुआ जी दरवाजा खोलती है और उनके हाथो में सगुन की थाली रहती है। बुआ सभी को बताती हैं, कि कली बंसल परिवार की बहू बनेगी, मगर वह दिव्यम कि नहीं बल्कि गोलू की पत्नी बनेगी। बस यह सुनने के बाद कविता चकरा जाती है और बुआ से कहती हैं, कि यह शादी नहीं हो सकती है। लेकिन, बुआ अपने फैसले पर अटल रहती है और गांव वाले भी इस फैसले पर राज़ी हो जाते हैं। कली की मां कली को समझाती है, कि ऐसा मौका फिर नहीं आएगा, जिसके बाद कली भी गोलू के साथ शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। दिव्यम और राधिका इस शादी का विरोध करते हैं, मगर सुजाता और बुआ उनकी आवाज को दबा देती है। प्रभा गोलू के आगे हाथ जोड़ती है और कहती हैं, कि अब उनके घर की इज्जत गोलू के हाथ में है। बाद में, सभी लोगो के इजाजत के साथ गोलू और कली की शादी होती है। सभी लोग घर लौटते है और कविता पूरे रास्ते भर रोते हुए आती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि कविता को कली और गोलू का स्वागत करने के लिए कहा जाता है। हालांकि, यह सब कविता के इच्छा के विरुद्ध है, जिसे उसे मजबूरन करना पड़ता है। कविता दिल पर पत्थर रखते हुए कली का स्वागत करती है और उसे घर में लेकर आती है। इसके अलावा प्रभा सभी से इच्छा जहीर करती हैं, कि राधिका का भी गृह प्रवेश करवाना चाहिए, क्योंकि वह काफी लंबे समय तक सभी की खुशियों के लिए घर कि नौकरानी बनी थी। सुजाता को बुलाया जाता है और उससे राधिका का स्वागत करने के लिए कहा जाता है, जबकि दूसरी ओर कविता पैरो के लिए रंग बनाने जाती हैं, जिसमें वह साबुन मिला देती है। साबुन मिले रंग पर जब राधिका पैर रखती हैं, तो वह फिसल जाती है, मगर दिव्यम मौके पर उसे बचा लेता है। राधिका अपनी गृह प्रवेश के दौरान बुआ का आशीर्वाद लेने जाती हैं। लेकिन, ऐसा लग रहा है, कि बुआ अभी तक राधिका से नाराज़ है। बाद में, दिव्यम और राधिका भगवान का आभार व्यक्त करते हैं। वहीं गोलू और कली अपनी पहली रात के लिए कमरे में बैठे रहते हैं, तभी अचानक कविता आ जाती है और उन्हें परेशान करती है। कविता नहीं चाहती है, कि कली और गोलू एक साथ रहे। जबकि दूसरी ओर दिव्यम राधिका का सामान पैक करता है और उसे दोबारा अपने कमरे में लेकर आ जाता है। यह सब सुजाता देखती रहती है और वह इससे चीड़ जाती है। सुजाता प्रण लेती हैं, कि वह राधिका को घर से बेघर करके ही रहेगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।