Mann AtiSundar: कली का पर्दा फाश करने के लिए राधिका ने बनाई योजना

Mann AtiSundar Full Episode 166: कली का पर्दा फाश करने के लिए राधिका ने बनाई योजना ।
Mann AtiSundar: कली का पर्दा फाश करने के लिए राधिका ने बनाई योजना 39354

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका शराब की बोतल की खोज में जुट जाती है, जबकि दूसरी ओर कली खुद की शादी में कोई रुकावट नहीं चाहती है, जिसके कारण वह भी शराब की बोतल के खोज में जुट गई है। राधिका घर के सभी कचरे के डिब्बों में बोतल खोजती है, जो उसे कहीं भी नहीं मिलता है। जबकि कली भी राधिका पर नजरें गड़ाए रखती है। जल्दी ही दिव्यम अपने कमरे में आता है और अपनी दूसरी शादी के बारे में सोच- सोच कर परेशान होता है। वह राधिका को उकसाने का फैसला करता है, जिससे राधिका खुद बुआ को सारा सच बता दे।

दूसरी ओर कली अपनी शादी के बारे में सोच कर झूमती रहती है और गलती से उससे उसकी शराब की बोतल नीचे गिर जाती है। बोतल की आवाज सुनकर राधिका भी जांच पड़ताल करने आ जाती हैं, मगर कली उसे मौका देखकर छुपा देती है। राधिका कली का पीछा करने का फैसला करती है, लेकिन राधिका की मां का फोन आ जाने के कारण वह इस काम में भटक जाती है। जल्दी ही बुआ आती है और वह सभी घर वालो को बताती हैं, कि दिव्यम और कली की शादी की तारीख निकाल दी गई है और इस रविवार को वे दोनों सात फेरे लेंगे। यह सब सुनने के बाद राधिका भावुक हो जाती है, जबकि दिव्यम जश्न मनाने की बात करता है, जिसके कारण घर पर लिट्टी चोखा का प्रोग्राम तय किया जाता है। लिट्टी चोखा बनाने का काम भी राधिका को सौंपा जाता है, जिसके लिए वह गोबर के कंडे लेने जाती है और उसे कंडे की गोनी में शराब की बोतल मिलती है। राधिका देखती है, कि बोतल फूटी हुई है और उस पर किसी का खून लगा है। वह फैसला करती है, कि वह चोखे में लाल मिर्च पाउडर ज्यादा मिलाएगी, जिससे जिसके हाथ में जख्म है उसे तकलीफ हो और सच राधिका के सामने आ जाए।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, क्या राधिका कली का काला सच जान पाएगी?
हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।