Mann AtiSundar: राधिका ने सुना काया और दिव्यम का सच

Mann AtiSundar Full Episode 258: राधिका ने सुना काया और दिव्यम का सच ।
Mann AtiSundar: राधिका ने सुना काया और दिव्यम का सच 44583

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका पूरे परिवार के साथ रिजॉर्ट में जाती हैं, जहां काया उसे स्विमिंग पूल में धक्का मार देती है। जल्दी ही दिव्यम को इस बारे में खबर मिलती है और वह राधिका को बचाने के लिए पानी में डुबकी मारता है। इसके अलावा काया ने पूल के पास केले का छिलका रख दिया है, जिससे सभी को लगे कि राधिका फिसलकर पूल में गिरी थी। वहीं दूसरी ओर दिव्यम राधिका को धक्का देने वाले के बारे में खबर लेने के लिए सीसीटीवी की मदद लेता है, मगर सुजाता ने वॉचमन को पैसे खिलाकर सीसीटीवी फुटेज को एडिट करवा दिया है। वह इस बारे में काया को बताती हैं और उसे उसकी हरकत के लिए फटकार लगाती है।

बाद में, दिव्यम का हाथ जल जाता है, जिसे काया देख लेती है। काया दिव्यम की मदद के लिए आगे बढ़ती है और उसे जले हाथो पर मलहम लगाती है। हालांकि, दिव्यम उसे ऐसा करने से मना करता है, जिसपर काया उसे बोलती है, कि मैंने पहली बार तुम्हारा हाथ नहीं पकड़ा है। वहीं दूसरी ओर रधिका दिव्यम की ओर बढ़ती रहती हैं, जो उन दोनों के अतीत की प्रेम कहानी सुन लेती है।

क्या राधिका ने दिव्यम और काया की बातो को सुन लिया है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।