Mann AtiSundar: दिव्यम के साथ छुट्टियां मानने निकली राधिका

Mann AtiSundar Full Episode 236: दिव्यम के साथ छुट्टियां मानने निकली राधिका ।
Mann AtiSundar: दिव्यम के साथ छुट्टियां मानने निकली राधिका 43314

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम के पिता सुजाता को दिव्यम के साथ जाने से रोक देते हैं, जिसे सुनकर सुजाता और भी ज्यादा चिढ़ जाती है। सुजाता अपने कमरें में आकर तोड़फोड़ मचा देती हैं, जिसे कली देख लेती है। कली सुजाता को राधिका के खिलाफ भड़काती है और सुजाता भी राधिका को रोकने के लिए एक नई चाल चलती है। वह फर्श पर तेल गिरा देती हैं, जिससे राधिका फिसल जाए और वह दिव्यम के साथ घूमने न जा पाए। हालांकि, राधिका की जगह कविता सुजाता के चाल का शिकार हो जाती है। सुजाता और कविता आपस में झगड़ती रहती हैं, तभी अचानक उन्हें खबर मिलती हैं, कि राधिका और दिव्यम अपनी यात्रा के किए रवाना हो रही है।

राधिका और दिव्यम को जाता देख सुजाता दुखी हो जाती है। राधिका रिजॉर्ट पहुंचती हैं और वह उस जगह को देखकर खुश हो जाती है। राधिका उस जगह की फोटो खींचते रहती हैं, तभी उसे पीछे से एक लड़की भागती हुई दिखाई देती है। राधिका देखती है, कि उस लड़की पर काफी चोट के निशान है। राधिका उससे कुछ पूछे उसके पहले वह लड़की वहां से रफू चक्कर हो जाती है। बाद में, राधिका को होटल में अपने कपड़ों के कारण शर्मिंदगी महसूस होती हैं, मगर राधिका इन सब को नजर अंदाज करके खाने पर ध्यान देती है। राधिका देखती है, कि कोई लड़की पर्दे के पीछे खुद पर बंदूक तने खड़ी है।

अब क्या करेगी राधिका? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।