Mann AtiSundar: दिव्यम की नजरों से गिरी राधिका, फूटफूट कर रोई

Mann AtiSundar Full Episode 213: दिव्यम की नजरों से गिरी राधिका।
Mann AtiSundar: दिव्यम की नजरों से गिरी राधिका, फूटफूट कर रोई 41979

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका को दिव्यम के कुर्ते के साथ कुछ दस्ताने भी मिलते हैं, जो जले हुए रहते हैं। राधिका समझ जाती हैं, कि जिसने भी यह सब किया है, उसने दस्तानों को भी ठिकाने लगाने की कोशिश की है। इसके अलावा उन्हें घर में, खून नजर आता है, जिसके चलते वे एक योजना बनाते हैं। राधिका घर की सभी महिलाओं को पायल गिफ्ट करती है और सभी को खुद के हाथो से पहनाती है। राधिका पायल पहनाने के बहाने जख्म की खोज में है, जिससे असली गुनहगार उनके सामने आ जाए।

बुआ जी समझ जाती हैं, कि राधिका और दिव्यम की यह कोई नई चाल है। हालांकि, दिव्यम और राधिका इस बात से अनजान है, कि बुआ ने इंटरनेट के जरिए जख्म को छुपाने की तरकीब खोज निकाली है, जिसे वे दोनों नहीं पकड़ पाते हैं। राधिका और दिव्यम निराश हो जाते हैं। दिव्यम राधिका को साड़ी गिफ्ट करता है और उससे कहता है, कि जिसने भी कुर्ते के साथ छेड़खानी की है, वह दोबारा साड़ी को खराब करने की कोशिश करेगा। दिव्यम और राधिका छुपकर गुनहगार का इंतज़ार करते हैं। बारी- बारी सभी औरत आती हैं, मगर कोई भी कुछ भी नहीं करता है। जल्दी ही बुआ आती हैं, लेकिन बुआ दिव्यम को कांच में देख लेती है और कमरे से निकल जाती है। बुआ राधिका को फंसाने के लिए चाल बनाती है और साड़ी पर नील गिराकर नील राधिका के हाथ में दे देती है। दिव्यम की नजर साड़ी और राधिका के हाथ में मौजूद नील पर जाती हैं, जिसके बाद वह उसे खूब खरी खोटी सुनाता है। राधिका दिव्यम की बातो को सुनकर रोने लगती है।

क्या राधिका अपनी बेगुनाही साबित कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।