Mann AtiSundar: राधिका ने किया कली का पर्दाफाश, परिवार वालों हुए हैरान

Mann AtiSundar Full Episode 233: राधिका ने किया कली का पर्दाफाश, परिवार वालों हुए हैरान।
Mann AtiSundar: राधिका ने किया कली का पर्दाफाश, परिवार वालों हुए हैरान 43082

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका वीडियो के जरिए आरोपी महिला का पर्दाफाश करने के फिराक में है। उसका पहला शक कली पर जाता है, मगर वह कली के हाथों में दूसरी नेलपेंट देखकर भटक जाती है। कविता कली को गोलू के लिए उपवास रखने के लिए कहती हैं, जो राधिका की चाल का हिस्सा है। जबकि राधिका को कली के कमरे से नेलरिमूवर मिलता है, जिससे उसका शक और भी ज्यादा गहरा हो जाता है। राधिका कली के कमरे की और ज्यादा जांच पड़ताल करती है और ज़हर की बोतल खोजती है। राधिका के खोजबीन के दौरान, कली कमरे में आ जाती हैं, मगर वक्त रहते ही राधिका बेड के नीचे छुप जाती है।

बिस्तर के नीचे छुपने से राधिका के हाथ एक बड़ा सबूत लगता है और वह सबूत कुछ और नहीं बल्कि खुद धतूरे के जूस का बोतल रहता है। राधिका कली का काला सच लाने के लिए एक नई योजना बनाती है। वह कली के सामने उस ज़हर को खाने में इस्तेमाल करती हैं और कली को खाने के लिए देती है। कली यह सब देखकर हैरान हो जाती है और उस खाने को खाने से बचती है। जल्दी ही राधिका कली पर खाना खाने के लिए दबाव डालती हैं, जिसके बाद कली सभी से कहती हैं, कि इस खाने के धतूरे का ज्यूस मिलाया गया है। बस राधिका पकड़ लेती हैं, कि असली अपराधी कोई और नहीं बल्कि कली है। राधिका सभी परिवार वालो के सामने वीडियो दिखाती है और सभी के सामने कली का पर्दाफाश करती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि घर वाले कली के साथ क्या करेंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।