Mann AtiSundar: राधिका की हुई मौत, बुआ पर फूटा दिव्यम का गुस्सा

Mann AtiSundar Full Episode 195: राधिका की हुई मौत, बुआ पर फूटा दिव्यम का गुस्सा।
Mann AtiSundar: राधिका की हुई मौत, बुआ पर फूटा दिव्यम का गुस्सा 41023

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम इस बात से परेशान है, कि राधिका बिना बताए मायके क्यों चली गई। वह राधिका से बात करने के लिए उसकी मां को कॉल करता है, मगर राधिका की मां भी दिव्यम को फोन लगाते रहती हैं, जिसके कारण दोनों की बात नहीं हो पाती है। इसके अलावा बुआ प्रभा को दिव्यम से सारी बात बताने से मना करती है। दूसरी ओर राधिका की हालत बेहद गंभीर है और डॉक्टरों की टीम उसे बचाने की कोशिश कर रही है। डॉक्टर पुलिस को राधिका के कपड़े देते हैं और आईडी कार्ड देते हैं, जिसपर सब कुछ मीट गया है। पुलिस राधिका के परिवार की खोजबीन में जुटी हुई है।

घर पर सुजाता राधिका के जाने की खुशी मानती हैं। तभी अचानक नीचे दिव्यम आता है और वह सुजाता के फोन में राधिका का वीडियो देख लेता है। बुआ राधिका पर इल्जाम लगाती हैं, कि राधिका ने ग्राहकों को जानवरों का खाना खिलाया था। बुआ की बातो को सुनने के बाद दिव्यम का पारा चढ़ जाता है और बुआ से कहता है, कि राधिका बुआ की तानों से तंग आकर मायके चली गई होगी। दिव्यम फैसला करता है, कि वह राधिका से बात करने के लिए जाएगा। वह जैसे ही दरवाजे पर पहुंचता है, वैसे ही उसे राधिका की मां मिलती है। वह राधिका के बारे में सवाल करती हैं, जिसके बाद दिव्यम और भी ज्यादा परेशान हो जाता है। दिव्यम राधिका की मां से झूठ कहता है, कि राधिका शहर के बाहर गई और 1-2 दिन में आ जाएगी। वहीं डॉक्टरों की टीम पुलिस वालों को बताती हैं, कि राधिका अब इस दुनिया में नहीं रही। घर पर दिव्यम और राधिका की मां की भी तबियत बिगड़ जाती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।