Mann AtiSundar: राधिका ने दिया कली को मात, फिर लूटी वाहवाही

Mann AtiSundar Full Episode 229: राधिका ने दिया कली को मात।
Mann AtiSundar: राधिका ने दिया कली को मात, फिर लूटी वाहवाही 42862

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका खाली पेट शिवलिंग बनाने में जुटी हुई रहती हैं, जिसके कारण दिव्यम उसके लिए खाना लाता है और शिवलिंग बनाने में उसका हाथ बटवाता है। जल्दी ही सुजाता आ जाती है और वह दिव्यक और राधिका को एक साथ देखकर भड़क जाती है। वह राधिका को खूब फटकार लगाती हैं, जिसे दिव्यम संभालने की कोशिश करता है। बाद में, कली राधिका के शिवलिंग को खराब करने के लिए आती हैं, मगर जैसे ही वह शिवलिंग के पास जाती हैं, वैसे ही उसपर सांप गिर जाता है। सांप के गिरने से कली बौखला जाती है और उसके मुंह मिट्टी लग जाता है।

जल्दी ही प्रभा राधिका और कली द्वारा बनाए गए शिवलिंग को देखती है। उसका मानना है, कि जिसका शिवलिंग ज्यादा सुंदर और बेहतर रहेगा, उसी शिवलिंग को मंदिर में विराजमान किया जाएगा। कली के शिवलिंग को देखकर सभी लोग चिढ़ जाते हैं, क्योंकि उसका आकार टेढ़ा-मेढ़ा रहता है। जबकि राधिका के शिवलिंग को देखकर सभी लोग खुश हो जाते हैं, क्योंकि उसने बेहद सुंदर शिवलिंग को तैयार किया है। घर में सभी लोग शिवरात्रि की तैयारी में जुट जाते हैं, दिव्यम भी सजावट का काम करता है, तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ जाता है, मगर मौके पर गोलू आकर उसे संभाल लेता है। प्रभा और राधिका यह सब देखकर खुश होती है। वहीं दूसरी ओर कली राधिका द्वारा बन रहे, प्रसाद में धतूरे को मिलाने की योजना बनाती है। राधिका अनजाने में प्रसाद के लिए कविता द्वारा मंगाए गए घी का इस्तेमाल कर लेती हैं, जिसके कारण कविता घर में बखेड़ा खड़ा कर देती है। घी के कारण कविता और सुजाता में बहुत झगड़ा होता है, जिसे देखकर सभी परिवार वाले परेशान हो जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।