Mann AtiSundar: राधिका ने किया घर छोड़ने का फैसला

Mann AtiSundar Full Episode 215: राधिका ने किया घर छोड़ने का फैसला।
Mann AtiSundar: राधिका ने किया घर छोड़ने का फैसला 42097

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका बुआ का सारा इलज़ाम अपने सर ले लेती है। दिव्यम उसकी बातों को सुनने से इंकार देता है। जबकि सुजाता यह सब सुनकर भड़क जाती है और वह उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल देती है। सभी लोगो के समझाने के बाद राधिका को फिर से उसकी जगह मिलती हैं, मगर पूरा परिवार उससे नाराज है। बुआ अपने कमरे में, यह सोच- सोचकर परेशान होती है, कि आखिर क्यों राधिका ने उसका इल्जाम अपने सर किया। राधिका कमरे में आती है और वह बुआ को बताती हैं, कि वह नहीं चाहती है, कि घर में बुआ की छवी खराब हो।

इसके अलावा राधिका बुआ से यह सब करने के पीछे की वजह पूछती हैं, जिसके बाद बुआ राधिका के प्रति अपने नफरत को बाहर निकालती है। वह बताती है, कि उसकी नजर में राधिका आज भी एक नौकरानी है और वह कभी-भी उसे बहू के रूप में स्वीकार नहीं करेगी। इसके अलावा बुआ यह भी बताती हैं, कि उन्होंने यह सब राधिका को बेघर करने के लिए किया था। राधिका को बुआ की बातों से काफी तकलीफ होती है और वह फैसला करती हैं, कि वह किसी योजना के साथ खुद ही घर से चली जाएगी। जबकि दूसरी ओर दिव्यम को राधिका की ऐसी हरकतों पर भरोसा नहीं हो रहा है। उसे ऐसा लगता है, कि राधिका उससे कुछ छुपा रही है। राधिका घर से बेघर होने के लिए कई सारी गलतियां करना शुरू करती हैं, जिसमें कली को चोट पहुंचना और सुबह नाश्ता के वक्त गायब हो जाना शामिल है। राधिका की ऐसी हरकतों से सुजाता तंग आ जाती है और उसपर बरस पड़ती है।

क्या दिव्यम राधिका की तकलीफों को खोज निकालेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।