Mann AtiSundar: राधिका ने काया से पूछा उसके प्यार का नाम, दिव्यम परेशान

Mann AtiSundar Full Episode 256: राधिका ने काया से पूछा उसके प्यार का नाम।
Mann AtiSundar: राधिका ने काया से पूछा उसके प्यार का नाम, दिव्यम परेशान 44335

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम और राधिका के रिश्तों के बीच काया आ गई है, जो उन दोनों को जुदा करने की तमाम कोशिशें करती है। इसके अलावा काया सुजाता की मदद से दिव्यम को अपना पुराना प्यार याद दिलाने की कोशिश में है, जिससे दिव्यम दोबारा उसकी जिंदगी में लौट आए। वहीं दूसरी ओर दिव्यम राधिका से इतने बड़े सच को छुपाने के कारण परेशान है।

दिव्यम इस बात से परेशान है, कि अगर राधिका को काया उसके अतीत की प्रेम कहानी के बारे में खबर लगेगी, तो उसपर क्या गुजरेगी। जल्दी ही काया बिस्तर से उठती है और वह अपने प्यार का नाम बड़बड़ाती है, जिसे राधिका सुन लेती है। राधिका काया के पास जाती है और उससे उसके प्यार का नाम पूछती है। इस बीच, दिव्यम भी यह सब देखता है और चिंतित हो जाता है कि कहीं काया राधिका को दिव्यम और उसके पिछले रिश्ते के बारे में सच्चाई न बता दे। काया भी राधिका को भटकाने की कोशिश कर्ताई है, मगर राधिका अपने सवाल पर अड़ी रहता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को क्या लगता है? क्या राधिका को दिव्यम और काया के अतीत की प्रेम कहानी पता चलेगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।