Mann AtiSundar: परिवार के मनमुटाव को दूर करने के लिए प्रभा और राधिका ने बनाया प्लान

Mann AtiSundar Full Episode 227: परिवार के मनमुटाव को दूर करने के लिए प्रभा और राधिका ने बनाया प्लान।
Mann AtiSundar: परिवार के मनमुटाव को दूर करने के लिए प्रभा और राधिका ने बनाया प्लान 42715

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम कविता से ऊंची आवाज में बात करता है, जिसके कारण उसे सुजाता की डांट का सामना करना पड़ता है। सुजाता का मानना है, कि जब से राधिका इस घर में आईं है, तब से उनके घर में दरार पड़नी शुरू हुई है। जबकि दूसरी ओर कविता अपने कमरे में तोड़फोड़ करती है। कविता को सभी लोग मिलकर समझाते हैं, मगर उसे लगता है, कि घर में उसकी कोई इज्जत नहीं है। कली और कविता मिलकर गोलू को भी भड़काते है। इसके अलावा प्रभा भी घर के बढ़ते दरार से परेशान है, जिसके कारण उसने फैसला किया है, कि वह कविता और सुजाता में पुस्तैनी जेवरात का बटवारा कर देगी।

लेकिन, राधिका उसे समझाती है, कि उन्हें मिलकर घर के इस दरार को भरना होगा। साथ ही राधिका प्रभा को गोलू के फोटोग्राफी के कला को भी सभी के सामने लाने के लिए कहती हैं। बाद में, प्रभा बाहर आती है और बेहोश होने का नाटक करती हैं, जिसके कारण सभी घर वाले इक्कठे हो जाते हैं। प्रभा सभी से कहती हैं, कि अब उसका दिन पूरा हो चुका है और वह कभी- भी मर सकती है। प्रभा की बातों को सुनकर सभी लोग भावुक हो जाते हैं और उससे पूछते हैं, कि ऐसा क्या करे जिससे प्रभा के मन को शांति मिले। प्रभा सभी परिवार वालों के साथ फोटो खिंचवाना चाहती है, जिसपर सभी लोग राज़ी हो जाते हैं। जल्दी ही सभी लोग फोटो के लिए तैयार हो जाते हैं, मगर फोटोग्राफर का कोई भी अता-पता नहीं रहता है। आखिर में, बुआ जी गोलू से परिवार वालो की तस्वीर खींचने के लिए कहती हैं, जिसके बाद गोलू सभी की बेहतरीन तस्वीर खींचता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।