Mann AtiSundar: पुलिस ने किया कली को गिरफ्तार, राधिका हुई परेशान

Mann AtiSundar Full Episode 159: पुलिस ने किया कली को गिरफ्तार।
Mann AtiSundar: पुलिस ने किया कली को गिरफ्तार, राधिका हुई परेशान 39010

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अति सुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सभी घर वाले खाना खाने के लिए जमा होते हैं। दिव्यम भी अपनी कुर्सी खींच कर खाना खाने बैठ जाता है, मगर बुआ जी उसे खाना खाने से मना कर देती है। बुआ की इच्छा है, कि दिव्यम कली के साथ उसके कमरे में खाना खाए, जिसे सुनने के बाद राधिका दंग रह जाती है। दिव्यम गुस्से में बिना खाए उठ जाता है और कली के कमरे में जाता है। कली बिना स्वाद वाला खाना देखकर परेशान हो जाती है और बाथरूम में उल्टियां करने लगती है। दिव्यम उसके रूम में बैठा रहता है और लगातार कली के फोन की रिंग बंजती रहती। किडनैपर्स का फोन बार- बार बजने के बावजूद भी जब कोई कॉल नहीं उठाता है, तो वे एक वॉइस नोट भेजते है। जिसे राधिका और दिव्यम सुनना शुरू करते हैं, मगर वह कुछ सुने उसके पहले ही कली अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करके नीचे गिरने का बहाना बनाती है।

कली को सभी लोग मिलकर बाहर लाते हैं। बाद में, कली वॉइस नोट सुनती है, जिसमें उसे धमकाया गया है, कि अगर वह पैसे नहीं देगी, तो बंसल हवेली में पुलिस आ जाएगी। जबकि दूसरी ओर नाराज दिव्यम को खाना खिलाने के लिए राधिका एक योजना बनाती है। वह उसके सामने बैठकर खाना खाने लगती है, जिसके बाद दिव्यम भी खाना खा लेता है। थोड़ी ही देर में, घर पर सभी लोग सो जाते हैं और घर की घंटी बजती है। राधिका घर के बाहर जाती है, तो उसे कोई नहीं दिखता है। जबकि कली घर के बाहर देखने जाती है, तो उसे 2 पुलिस वाले दिखते हैं, जो उसे गिरफ्तार करने के लिए आए रहते है। पुलिस वाले कली को घसीट कर लेकर जाते हैं और राधिका उनकी हलचल सुनकर घर के बाहर आती है, तो यह सब देखकर दंग रह जाती है।

क्या राधिका के सामने आएगा कली का काला सच? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।