Mann AtiSundar: राधिका के खिलाफ काया की नई चाल, दिव्यम हैरान

Mann AtiSundar Full Episode 262: राधिका के खिलाफ काया की नई चाल।
Mann AtiSundar: राधिका के खिलाफ काया की नई चाल, दिव्यम हैरान 44823

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि काया सुजाता द्वारा राधिका को दिए गए पुस्तैनी साड़ी को भी बर्बाद कर देती है। बाद में, दिव्यम का ध्यान उसके कुर्ते पर जाता है, जिसका रंग भी मूर्ति की तरह काला हो जाता है। वह समझ जाता है, कि काया राधिका के खिलाफ चाल चल रही है। वह राधिका के कमरे में जाता है और वह फटी हुई साड़ी को देखता है, अब उसके समझ ने सब कुछ आ गया है। वह राधिका की दूसरी साड़ी देता है, जिसे देखकर सुजाता और काया हैरान हो जाते हैं। दिव्यम फैसला करता है, कि वह काया का काला चिट्ठा राधिका के सामने खोल देगा। वह इसके लिए चिट्ठी की मदद लेता है, मगर वह चिट्ठी काया के हाथ लग जाती है। हालांकि, काया उस चिट्ठी को नहीं पड़ पाती है।

काया परिवार वालों के सामने राधिका का मजाक बनाने की योजना में है और वह इसके नई चाल तैयार करती है। हालांकि, काया इस बात से अनजान है, कि छोटी बच्ची के रूप देवी मां राधिका की मदद करने के लिए घर में आ गई है। राधिका बच्ची को अपने पैर आलते में डालने के लिए कहती हैं, जिसके साथ काया ने छेड़छाड़ किया है। काया यह सब देखकर खुश होती है और उसकी खुशी देखकर दिव्यम हैरान हो गया है। दिव्यम समझ जाता है, कि काया ने फिर से राधिका के खिलाफ कोई घटिया चाल बनाया है।

क्या दिव्यम राधिका को बताएगा काया का काला सच? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।