Mann AtiSundar: काया ने दिव्यम के चेक को किया बर्बाद, राधिका को खानी पड़ी डांट

Mann AtiSundar Full Episode 253: काया ने दिव्यम के चेक को किया बर्बाद, राधिका को खानी पड़ी डांट ।
Mann AtiSundar: काया ने दिव्यम के चेक को किया बर्बाद, राधिका को खानी पड़ी डांट 44167

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम काया को गोद में उठाने का फैसला करता है और उसे कमरे में छोड़ता है। कली और सुजाता यह सब देखकर हैरान है, मगर राधिका नहीं। दरअसल, राधिका को काया और दिव्यम दोनों पर भरोसा है। लेकिन, दिव्यम इस बात से परेशान है, कि कहीं राधिका को इसके लिए बुरा न लगा हो। दिव्यम राधिका से इस बारे में सवाल भी करता है, मगर राधिका उसे बताती हैं, कि उसे उसपर भरोसा है। वहीं दूसरी ओर सुजाता और काया मिलकर दोबारा दिव्यम को राधिका से दूर करने की योजना में है। काया लगातार दिव्यम की मदद लेती है और वह उसके करीब आने के बहाने खोजती है।

जल्दी ही दिव्यम को उसके क्लाइंट का चेक मिलता है, जिसे वह राधिका को संभालकर रखने की सलाह देता है। लेकिन, काया हाथ में जूस लेकर उस चेक के पास जाती है और लड़खड़ाने के बहाने उसके चेक को बर्बाद कर देती है। दिव्यम यह सब देखकर राधिका पर बरस पड़ता है और उसे खूब खरी खोटी सुनाता है। सुजाता और काया यह सब देखकर खुश होते हैं।

खैर, दोस्तो अब काया दिव्यम को लुभाने के लिए कौनसी तरकीब खोजेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।