Mann AtiSundar: काया ने ली राधिका की जगह, दिव्यम के साथ पार्टी में जाएगी

Mann AtiSundar Full Episode 242: काया ने ली राधिका की जगह।
Mann AtiSundar: काया ने ली राधिका की जगह, दिव्यम के साथ पार्टी में जाएगी 43671

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि गोलू दिव्यम को एक पार्टी का कार्ड देता है, जहां उसे राधिका के साथ जाना है। गोलू दिव्यम को यह भी बताता है, कि वहां जाने के लिए ड्रेस कोड दिया गया है। हालांकि, दिव्यम वहां जाने से मना कर देता है, जिसे सुनने के बाद राधिका का मुंह उतर जाता है। गोलू दिव्यम को बताता है, कि इस पार्टी में जाने के लिए उसके पिता ने कहा है। गोलू की बातो को सुनने के बाद दिव्यम राज़ी हो जाता है और वह राधिका को भी ड्रेस के कॉड के मुताबिक तैयार होने के लिए कहता है।

जबकि दूसरी ओर काया यह सारी बातों को सुनती रहती है। काया राधिका को दिव्यम के साथ पार्टी में जाने से रोकना चाहती हैं, जिसके लिए उसने एक योजना तैयार किया है। वह ड्रेस कोड वाले पेपर को बदल देती है और ड्रेस कोड में दिए गए साड़ी को राधिका से मांग लेती है। राधिका भी अनजाने में, उस साड़ी को काया की दे देती है। राधिका गलत साड़ी पहनकर निकल जाती है और दिव्यम उसे ऐसा देखकर दंग रह जाता है। दिव्यम उसे समझता है, कि पेपर में गुलाबी साड़ी को ड्रेस कोड के रूप में लिखा गया है। दिव्यम राधिका को गुलाबी साड़ी पहनने के लिए कहता है, मगर सुजाता उसे बताती हैं, कि राधिका ने उस साड़ी कि काया को दे दिया है। काया ड्रेस कोड वाली साड़ी पहनकर नीचे आती है, जिसे देखकर दिव्यम दंग रह जाता है।

क्या दिव्यम के साथ पार्टी में राधिका के बजाय काया जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।