Mann AtiSundar: काया और दिव्यम आए नजदीक, राधिका बेहोश

Mann AtiSundar Full Episode 242: काया और दिव्यम आए नजदीक।
Mann AtiSundar: काया और दिव्यम आए नजदीक, राधिका बेहोश 43607

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि काया राधिका को नशीली पानी पिलाकर राधिका को बेहोश कर देती है। बाद में, काया दिव्यम को आता देख उसके बाथरूम में चली जाती है और दिव्यम से मदद की गुहार लगाती है। दिव्यम उसकी मदद करता है और वह राधिका को उठाने की कोशिश करता है, मगर नशे के कारण राधिका गहरी नींद में सो गई है। हालांकि, दिव्यम काया से सवाल करता है, कि वह उसके बाथरूम में क्या कर रही है? दिव्यम के इस सवाल से काया उलझनों में फंस चुकी है। काया दिव्यम से कहती हैं, कि उसके बाथरूम का ग्रिगर खराब हो गया है, जिसके कारण उसने उसके बाथरूम की ओर रुख किया।

दिव्यम काया को उसके कमरे में जाने के लिए कहता है और काया जाते-जाते दिव्यम के बाहों में गिर जाती है। दिव्यम भी कुछ पल के लिए काया में खो जाता है, मगर वह अपने अतीत को यादकर अपने कदम पीछे ले लेता है। बाद में, सुजाता दिव्यम से उसके अतीत के प्यार बारे में सवाल करती हैं, जिसे सुनकर दिव्यम परेशान होता है। जबकि दूसरी ओर काया मेकअप की मदद से खुद के शरीर पर जख्म बना रही है और दिव्यम के करीब आना चाहती है। इसके अलावा राधिका को समझ नहीं आ रहा है, कि वह इतनी गहरी नींद में कैसे सो गई। कली राधिका को कुछ इशारों से उसे माजरा समझाने की कोशिश करती हैं, मगर राधिका कुछ समझ नहीं पाती है।

क्या काया राधिका की जगह ले लेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।