Mann AtiSundar: कविता ने कली को मारा थप्पड़, बनाया नौकरानी

Mann AtiSundar Full Episode 234: कविता ने कली को मारा थप्पड़, बनाया नौकरानी
Mann AtiSundar: कविता ने कली को मारा थप्पड़, बनाया नौकरानी 43175

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका सभी के सामने कली का काला सच लाती है और सभी को सबूत दिखाती है। हालांकि, कली इस कड़वे सच को मानने से इंकार करती हैं, मगर राधिका के पास मौजूद सबूत उसकी बोलती बंद कर देती है। राधिका परिवार वालो को नेलरीमूवर दिखाती हैं। इसके अलावा राधिका सभी परिवार वालो के सामने कली की हरकतों वाली वीडियो पेश करती हैं, जिसे देखकर सभी लोग दंग रह जाते हैं। कली सभी से कहती हैं, कि वह गोलू को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थी, जिसके बाद कविता कली को जोरदार थप्पड़ जड़ती है। कली की बातों को सुनने के बाद राधिका को ध्यान आता है, कि कली बार-बार उसे लड्डू खिला रही थी, जिसके कारण उसे पूरा माजरा समझ में आ जाता है।

राधिका परिवार वालो को बताती हैं, कि कली ने लड्डू में ज़हर उसके लिए मिलाया था, जिसे सुनकर दिव्यम कली पर भड़क जाता है। बाद में, कली सभी को बताती हैं, कि उसने यह सब पूजा में बैठने के लिए किया था। आखिर में, कविता उसे घर से बेघर करने का फैसला करती हैं, जिसे सुनकर कली रोने लगती है और सभी के सामने गिडगिड़ाने लगती है। वह सभी के सामने अपना सर पटकती है, जिसके बाद कविता उसे घर में रहने के लिए कहती हैं, लेकिन एक शर्त पर। कविता उसे नौकरानी बनकर रहने की शर्त पर घर में रहने की सलाह देती है, जिसे कली स्वीकार करती है। अगले दिन कली को ढेर सारा काम सौंपा जाता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।