Mann AtiSundar: कविता ने राधिका को मारा धक्का, हुई घायल

Mann AtiSundar Full Episode 226: कविता ने राधिका को मारा धक्का।
Mann AtiSundar: कविता ने राधिका को मारा धक्का, हुई घायल 42651

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका की नजर गोलू द्वारा खींचे गए तस्वीरों पर जाती हैं, जो बेहद लाजवाब है। राधिका गोलू की कला को सभी के सामने लाने का फैसला करती है। अगले दिन दिव्यम नहाकर निकालता है और वह राधिका को मीटिंग के लिए लैपटॉप चार्जिंग में लगाने के लिए कहता है। राधिका उसे बताना चाहती है, कि उसके कान पर साबुन लगा है, मगर दिव्यम उसकी बातों को अनुसना करता है। जल्दी ही राधिका दिव्यम को उसकी हरकत उसे आयने में दिखाती हैं, जिसके बाद उनके बीच मीठी नोंक-झोंक होती है। राधिका दिव्यम को गोलू द्वारा खींची गई तस्वीरों को दिखाती हैं, जिसे देखकर दिव्यम गोलू की तारीफ करता है।

राधिका दिव्यम से कहती है, कि वह गोलू की कला को सभी के सामने लाना चाहती हैं, जिसे सुनकर दिव्यम उसपर भड़क जाता है। दिव्यम का मानना है, कि परिवार वाले उसे ऐसा करने नहीं देंगे और राधिका को भी सभी की भलाई करना छोड़ देना चाहिए। जल्दी ही घर के बाहर कुछ लोग ढोल नगाड़ों के साथ आते हैं और गोलू को अपने बच्चे की मुंडन में फ़ोटो खींचने के लिए बुलाते हैं। कली ने चुपके से गोलू के नाम का पैंपलेट बनवा दिया है, जिसमें लिखा है, कि वह फोटोग्राफ है। कविता यह सब देखकर भड़क जाती है और वह इन सब का इल्जाम राधिका पर लगाती है। कली अपनी चाल पर खुश होती और झगड़ों को बढ़ावा देने की कोशिश करती है। बात बढ़ते जाती हैं, जिसमें गोलू और दिव्यम के बीच भी कहासुनी हो जाती है। इन सब से परेशान कविता गमला उठा लेती है और उसे पकड़ने के चक्कर में राधिका को कविता का धक्का लग जाता है। राधिका को जख्मी हो जाती है और वह रोने लगती है।

क्या राधिका परिवार में आईं दरार को भर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।