Mann AtiSundar: राधिका के सामने आया कली का काला सच

Mann AtiSundar Full Episode 167: राधिका के सामने आया कली का काला सच ।
Mann AtiSundar: राधिका के सामने आया कली का काला सच 39428

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका को गोबर के कंडे की गोनी में शराब की बोतल मिलती है। राधिका देखती है, कि बोतल फूटी हुई है और उस पर किसी का खून लगा है। वह फैसला करती है, कि वह चोखे में लाल मिर्च पाउडर ज्यादा मिलाएगी, जिससे जिसके हाथ में जख्म है उसे तकलीफ हो और सच राधिका के सामने आ जाए। राधिका किचन में अपने योजना को अंजाम देती है, तभी अचानक वहां दिव्यम आ जाता है और उन दोनों के बीच थोड़ी नोक झोंक होती है। इसके अलावा कविता के हाथ में चोट लगती है, जिसके बारे में राधिका जांच पड़ताल करती है और वह समझ जाती है, कि कविता का शराब की बोतल से कोई लेन देन नहीं है।

सभी लोग खाना खाने बैठते है और राधिका देखती है, कि किसी को भी मिर्च नहीं लग रही है। जबकि कली अपने बाएं हाथ से खाना खाती नजर आती है और जब राधिका उससे इसके पीछे की वजह पूछती है, तो वह अपने दाएं हाथ का नेल पेंट दिखाती है। दरअसल, कली ने राधिका की योजना को सुन लिया था, जिसके वजह से उसने नेल पेंट के बहाना अपनाया। बाद में, राधिका बुआ जी के कमरे में जाती है, जहां उसे फूटे बोतल का हिस्सा मिलता है। राधिका समझ जाती है, कि इस शराब कांड में कली का हाथ है, जिसके बाद वह रात में चोरी छिपे कली की उंगलियों की निशान लेती है। अगले दिन राधिका के हाथ रिपोर्ट लगती है, जिसे देखकर वह दंग रह जाती है। राधिका फैसला करती है, कि वह कली को प्यार से समझाएगी, जिसके लिए वह कली के पास जाती है और उसे शराब की बोतल दिखाती है।

क्या कली अपना गुनाह कबूल करेगी?
हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।