Mann AtiSundar: दिव्यम की दुल्हन बनेंगी कली, राधिका का टूटा दिल

Mann AtiSundar Full Episode 165: दिव्यम की दुल्हन बनेंगी कली।
Mann AtiSundar: दिव्यम की दुल्हन बनेंगी कली, राधिका का टूटा दिल 39294

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि डॉक्टर के आने के बाद पता चलता है, कि कली शराब के नशे में चूर थी, जिसका इल्जाम बुआ राधिका पर लगाती है। बुआ लगातार राधिका पर इल्जाम लगाती रहती है, जिसे राधिका बार- बार खारिज करती है। आखिर में, बुआ का पारा चढ़ जाता है और वह अपनी छड़ी से राधिका पर हमला करती है, मगर राधिका उस छड़ी को पकड़ लेती है। राधिका इस हरकत के लिए बुआ से माफी मांगती है और वह खुद की बेगुनाही साबित करने के लिए बुआ से मोहलत मांगती है। राधिका के साथ दिव्यम भी इस खोज में जुट जाता है, कि घर में शराब किसने लाया है। जल्दी ही दिव्यम सेहरा सजाकर राधिका को मंगलसूत्र पहनाता है, जिसे बुआ रोकने की कोशिश करती है।

लेकिन, यह सब बस बुआ का सपना था, जिसके कारण बुआ परेशान हो जाती है और अगले दिन सुबह बुआ कली का हाथ दिव्यम को सौंपती है। बुआ के मुताबिक, दो दिन के बाद कली और दिव्यम की शादी होगी, जिसे सुनने के बाद राधिका के आंखो से आंसू बहने लगता हैं। दिव्यम कमरे में अपने सभी परिवार वालो को बुलाता है और उन्हें अपनी शादी के लिए तोहफे देता है, जिसे देखने के बाद सभी का चेहरा उतर जाता है। दिव्यम सभी को समझाने की कोशिश कर रहा है, कि हालत अभी- भी वही है। इसके अलावा बुआ राधिका को घर से बेघर करने का फैसला करती है। बुआ राधिका से खुद की बेगुनाही का सबूत मांगती है, अगर राधिका ऐसा करने में कामयाब नही हुई, तो उसे घर को अलविदा कहना होगा। यह सब सुनने के बाद राधिका शराब की बोतल की खोज में जुट जाती है, जबकि दूसरी ओर कली खुद की शादी में कोई रुकावट नहीं चाहती है, जिसके कारण वह भी शराब की बोतल के खोज में जुट गई है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि क्या राधिका खुद को बेगुनाह साबित कर पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।