Mann AtiSundar: राधिका के शिवलिंग के साथ कली ने की छेड़खानी

Mann AtiSundar Full Episode 228: परिवार के मनमुटाव को दूर करने के लिए प्रभा और राधिका ने बनाया प्लान।
Mann AtiSundar: राधिका के शिवलिंग के साथ कली ने की छेड़खानी 42783

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सभी लोग फोटो के लिए तैयार हो जाते हैं, मगर फोटोग्राफर का कोई भी अता-पता नहीं रहता है। आखिर में, बुआ जी गोलू से परिवार वालो की तस्वीर खींचने के लिए कहती हैं, जिसके बाद गोलू सभी की बेहतरीन तस्वीर खींचता है। हालांकि, कली यह सब देखकर समझ जाती हैं, कि इसके पीछे प्रभा और राधिका का हाथ है। बाद में, बुआ जी को गाव से कॉल आता है, कि उनकी करीबी की मौत हो गई है, जिसके कारण वह गांव जाने का फैसला करती है। वह जाते-जाते राधिका को परिवार को समेट कर रखने की सलाह देती है और घर से विदा लेती है। बुआ के जाने के बाद प्रभा सभी से कहती हैं, कि हर साल की तरह इस बार भी शिवरात्रि की पूजा घर में होगी और इस बार कली के साथ राधिका शिवलिंग बनाएगी।

लेकिन, कविता इस पूजा के लिए राजी नहीं होती है। कविता का मानना है, कि कभी-भी उसे पूजा में बैठने का मौका नहीं मिला है, जिसके कारण वह इस बार अपनी पूजा अलग करेगी। कविता के इस फैसले के बाद कली और राधिका अलग-अलग शिवलिंग बनाने की शुरुआत करते हैं, जिसे कविता देखती है। कविता कली को समझाती है, कि शिवलिंग अच्छे से बनाया जाए, क्योंकि हर बार राधिका सभी की वाहवाही लूट लेती है। राधिका शिवलिंग के मिट्टी को सूखने के लिए रखती है और कमरे में जाकर साड़ी देखती है। कमरे में राधिका और दिव्यम के बीच प्यारी नोंक-झोंक भी होती हैं। जबकि दूसरी ओर कली ने राधिका के मिट्टी में पानी मिला दिया है। राधिका यह सब देखकर हैरान हो जाती है और वह पानी को निकालने के लिए पेपर की मदद लेती है। दिव्यम राधिका की मदद के लिए आगे आता है, मगर सुजाता यह सब देखकर राधिका पर भड़क जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।