Mann AtiSundar: कली की मुँह दिखाई की रस्म हुई खराब, राधिका पर लगा इल्जाम

Mann AtiSundar Full Episode 184: कली की मुँह दिखाई की रस्म हुई खराब, राधिका पर लगा इल्जाम।
Mann AtiSundar: कली की मुँह दिखाई की रस्म हुई खराब, राधिका पर लगा इल्जाम 40528

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि बुआ जी सभी के सामने 2 सिक्के निकालती हैं, जो उन्हें घर की बहूओं को देना है। बुआ कली को सिक्का देती है, मगर राधिका को नहीं देती हैं, जिसे देखने के बाद सभी परिवार वाले परेशान हो जाते हैं। हालांकि, बुआ के हाथो से सिक्का नीचे गिर जाता है और वह राधिका के पास लुढ़कर आ जाता है। बाद में, राधिका बुआ जी को मानने के बारे में सोचती है। इसके अलावा बुआ कली को अपनी पहली रसोई बनाने के लिए भेजती हैं, जिस बारे में सोचकर कली चिंतित होती है। कली मोबाइल पर देखकर अपनी रसोई बनाने का फैसला करती हैं, लेकिन उससे सब कुछ जल जाता है। वह खुद को थोड़ा सा जलाकर किचन में राधिका को खड़ी कर देती है और बाद में, वह सारा इल्जाम राधिका के मत्थे फोड़ देती है। बुआ राधिका पर भड़क जाती है और उसे बंसल परिवार की बहू मानने से इंकार करती है। बुआ सभी के सामने राधिका को कहती हैं, कि राधिका को अपनी काबिलियत साबित करनी होगी, नहीं तो वह उसे इस घर की बहू नहीं मानेगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सुजाता बुआ से कहती हैं, कि उन्हें राधिका को 15 दिन का समय देना होगा, जिससे वह अपने गुण की योग्यता साबित करेगी। बुआ भी राधिका को इस शर्त को चुनौती के रूप में स्वीकारने के लिए कहती है। राधिका सभी की बातों को सुनकर राज़ी होती है और वह बुआ का दिल जीतने के लिए तैयार हो जाती है। जल्दी ही दिव्यम आता है और वह इस शर्त के बारे में, सुजाता से बात करता है, मगर सुजाता उसे दूसरी बातो में उलझा देती है। दिव्यम राधिका से इस चुनौती के लिए झगड़ा करता है, मगर राधिका उसे मना लेती है। जल्दी ही दिव्यम के पिता के दोस्त आते हैं और वह राधिका और कली के लिए तोहफे देते हैं। कली का तोहफा हल्का रहता है, इसलिए कली नाराज़ होती है। जबकि दूसरी ओर सुजाता प्रभा से कली की मुंह दिखाई की रस्म करना है। बुआ जी कली की मुंह दिखाई पर कली को सजाने का काम राधिका को सौंपती है। सुजाता योजना बनाती है, कि कुछ ऐसी गलती करनी है, जिससे बुआ राधिका को घर से निकाल दे। सुजाता और कविता अलग- अलग तरीके से कली के कमरे में जाते हैं और उसके मेकअप के सामन के साथ छेड़छाड़ करते हैं। जल्दी ही राधिका आती है और वह कली को तैयार करती है। मुंह दिखाई की रस्म शुरू होती है और कली को खुजली भी शुरू होती है। सभी लोग जब कली का मुंह देखने जाते हैं, तो वह देखते हैं, कि उसकी चोटी कड़क हो गई है और सभी लोग उसपर हसने लगते हैं। इसके अलावा खुजली के कारण कली अजीब हरकत करती हैं, जिससे बुआ को शर्मिंदगी महसूस होती है और वह इसका इल्जाम राधिका पर लगाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।