Mann AtiSundar: कली ने राधिका को पिलाई शराब वाली जूस

Mann AtiSundar Full Episode 163: कली ने मिलाया राधिका के जूस में शराब।
Mann AtiSundar: कली ने राधिका को पिलाई शराब वाली जूस 39133

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि घर पर न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया जाता है, जहां दिव्यम के खास लोगो को आमंत्रित किया गया है। पार्टी की शुरुआत से ही दिव्यम की नजरें राधिका को खोजती है। जल्द ही लाल साड़ी में लिपटी राधिका दिव्यम के आंखो के सामने आती है, जिसे देखकर दिव्यम खो जाता है। हालांकि, बुआ जी को रास नहीं आ रहा है, कि राधिका सज धज कर पार्टी में घूम रही है, जिसके कारण वह राधिका से जूस बटवाती है। दिव्यम अपने करीबियों को राधिका की पहचान करवाता है, मगर बुआ की हरकत के कारण दिव्यम शर्मिंदगी महसूस करने लगता है। लेकिन, राधिका बेहद शानदार तरीके से सब कुछ संभाल लेती है, जिसके बाद दिव्यम उसकी खूब तारीफ करता है।

जबकि शातिर कली के नजरों में दिव्यम की तारीफ लूटने वाली राधिका सुई की तरह चुभ रही है। कली राधिका के खिलाफ योजना बनाती है और वह अपने योजना को अंजाम देने के लिए बाहर से शराब मंगवाती है। वह राधिका के जूस में शराब मिलाती है, मगर गलती से उसे सुजाता पीने लगती है। परंतु, मौके पर कली आकर सुजाता के जूस को गिरा देती है, जिसके कारण उसे सुजाता के गुस्से का सामना करना पड़ता है। कली दोबारा राधिका के लिए जूस तैयार करती है, जिसमें वह बची हुई शराब मिला देती है। जल्दी ही राधिका आती है और कली उसे शराब वाली जूस देती है, जिसे राधिका पीने लगती है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा कि क्या राधिका के जूस पीने से घर में होगा बड़ा हंगाला? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।