Mann AtiSundar: कली और गोलू की हुई शादी, फूट-फूट कर रोई कविता

Mann AtiSundar Full Episode 180: कली और गोलू की हुई शादी, फूट-फूट कर रोई कविता।
Mann AtiSundar: कली और गोलू की हुई शादी, फूट-फूट कर रोई कविता 40326

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि राधिका सभी लोगो के सामने कली का काला चिट्ठा खोलती है, मगर कली लगातार झूठ बोलना जारी रखती है। बुआ भी राधिका को फटकार लगाती है और उसे मंडप में से बाहर भेजवाती है। कुछ लोग राधिका को पकड़ने के लिए आगे बढ़ते हैं, जिनका सामना दिव्यम अपने अंदाज से करता है। बुआ जी कुछ समझ पाए उसके पहले राधिका बुआ को बताती है, कि वह बंसल परिवार की नौकरानी नहीं बहू है। यह सच जानने के बाद भी बुआ राधिका के बातो पर भरोसा नहीं करता है और किडनैपिंग की बात को झुठला देती है। जल्दी ही गोलू उन दोनों किडनैपर्स को पकड़कर लेकर आता है और सभी के सामने पटकता है। वह पूरे गांव के सामने पूरी सच्चाइयां बयां करते हैं, जिसके बाद सभी लोग कली को फटकार लगाते है। किन्तु, कली सभी से कहती हैं, कि अब उससे शादी कौन करेगा? जिसके बाद गांव वाले जबरजस्ती दिव्यम और कली को मंडप में बैठने के लिए कहते हैं। लेकिन, दिव्यम ऐसा करने से इंकार कर देता है, जिसके बाद वे दिव्यम पर बंदूक तान देता है। दिव्यम बंदूक की नोक से भी नहीं घबराता है, जिसके कारण बाहुबली को राधिका को निशाना बनाना पड़ता है। राधिका सभी से कहती हैं, कि कली के बारे में सोचा जा रहा है, मगर राधिका के बारे में कोई क्यों नहीं सोच रहा है। राधिका भी किसी के घर की बेटी है, जिसके बाद सभी लोग बुआ को अपना फैसला सुनाने के लिए कहते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पूरे गांव वाले बंसल परिवार को सजा देने के लिए कहते हैं, जिसे सुनकर कविता घबरा जाती है और वह बुआ को कोने में लेकर जाती है। वह बुआ जी से कहती हैं, कि दिव्यम के साथ कली की शादी करवा देनी चाहिए, क्योंकि कली एक अच्छी लड़की है। इसके अलावा गांव वाले भी कहते हैं, कि कली बंसल परिवार की ही बहू बनेगी, जिसपर बुआ जी भी राज़ी हो जाती है। बुआ ऐसा कहकर कमरे में जाती है और खुद को बंद कर लेती हैं। सभी लोग परेशान हो जाते हैं और दिव्यम दरवाजा तोड़ने का फैसला करता है, मगर जल्दी ही बुआ जी दरवाजा खोलती है और उनके हाथो में सगुन की थाली रहती है। बुआ सभी को बताती हैं, कि कली बंसल परिवार की बहू बनेगी, मगर वह दिव्यम कि नहीं बल्कि गोलू की पत्नी बनेगी। बस यह सुनने के बाद कविता चकरा जाती है और बुआ से कहती हैं, कि यह शादी नहीं हो सकती है। लेकिन, बुआ अपने फैसले पर अटल रहती है और गांव वाले भी इस फैसले पर राज़ी हो जाते हैं। कली की मां कली को समझाती है, कि ऐसा मौका फिर नहीं आएगा, जिसके बाद कली भी गोलू के साथ शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। दिव्यम और राधिका इस शादी का विरोध करते हैं, मगर सुजाता और बुआ उनकी आवाज को दबा देती है। प्रभा गोलू के आगे हाथ जोड़ती है और कहती हैं, कि अब उनके घर की इज्जत गोलू के हाथ में है। बाद में, सभी लोगो के इजाजत के साथ गोलू और कली की शादी होती है। सभी लोग घर लौटते है और कविता पूरे रास्ते भर रोते हुए आती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।