Mann AtiSundar: राधिका और दिव्यम के बीच आईं काया

Mann AtiSundar Full Episode 239: राधिका और दिव्यम के बीच आईं काया।
Mann AtiSundar: राधिका और दिव्यम के बीच आईं काया 43440

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका पोछा मारती रहती हैं, जिस दौरान दिव्यम वहां से गुजरता रहता है और वह फिसल जाता है। राधिका दिव्यम को बचाने के लिए उसके बनियान को पकड़ती है, मगर उसका बनियान फट जाता है और दिव्यम गिर जाता है। दिव्यम के गिरने के बाद राधिका का पैर भी फिसल जाता है और उन दोनों के बीच एक प्यारा पल तैयार होता है। काया दिव्यम और राधिका की नजदीकियां देखकर कांच का बर्तन गिरा देती हैं, जिसके शोर से कविता और सुजाता बाहर आते हैं।

राधिका और दिव्यम को इस हालत में देखकर कविता और सुजाता उन्हें खूब फटकार लगाती है। सुजाता राधिका को चेतावनी देती हैं, कि यह गलती वापस न हो। जल्दी ही राधिका काया को मरहम पट्टी करती है और इस दौरान काया की नजर राधिका और दिव्यम की शादी की तस्वीरों पर जाती है। काया इस तस्वीर को देखकर चिढ़ जाती है और उसे अपने साथ लेकर जाती है। वह उस तस्वीर में राधिका के हिस्से को जला देती है। जल्द ही राधिका काया को खोजते हुए आ जाती हैं, जिसके कारण काया खुद के दुपट्टे को आग लगा देती है।

क्या राधिका को काया और दिव्यम की अतीत की कहानी पता चल पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।