Mann AtiSundar: राधिका की गलतियों से परेशान हुआ परिवार

Mann AtiSundar Full Episode 216: राधिका की गलतियों से परेशान हुआ परिवार ।
Mann AtiSundar: राधिका की गलतियों से परेशान हुआ परिवार 42163

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका बुआ की बातो को सुनती है और वह फैसला करती हैं, कि वह किसी योजना के साथ खुद ही घर से चली जाएगी। राधिका घर से बेघर होने के लिए कई सारी गलतियां करना शुरू करती हैं, जिसमें कली को चोट पहुंचना और सुबह नाश्ता के वक्त गायब हो जाना शामिल है। राधिका की ऐसी हरकतों से सुजाता तंग आ जाती है और उसपर बरस पड़ती है। राधिका दिव्यम की ऐसी हरकतों से तंग आता है, मगर उस कहीं न कहीं शक भी होता है। राधिका की ढेर सारी गलतियों से घर वाले परेशान है और उसे अब वे कोई भी काम करने के लिए नहीं देते हैं।

जल्दी ही दिव्यम को पार्टी में जाने के लिए उसका पसंदीदा शर्ट पहनना रहता है, जिसे राधिका इस्त्री करते हुए जला देती है। यह सब देखकर दिव्यम का गुस्सा राधिका पर फुट पड़ता है। इसके अलावा घर पर मेहमान आते हैं, जिनके सामने भी राधिका परिवार वालों को शर्मिंदगी महसूस करवाती हैं, जिसे देखकर प्रभा भड़क जाती है। प्रभा राधिका को गलतियां न करने की चेतावनी देती है। जबकि बुआ और सुजाता की इच्छा है, कि राधिका को घर से निकाल दिया जाए।

क्या राधिका अपनी चाल में होगी सफल? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।