Mann AtiSundar: राधिका पर लगा झूठा आरोप

Mann AtiSundar Full Episode 218: राधिका पर लगा झूठा आरोप ।
Mann AtiSundar: राधिका पर लगा झूठा आरोप 42247

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका बुआ जी से किए वादे को पूरा करने के लिए कई सारी गलतियां कर रही हैं, जिसके कारण उसे परिवार वालों की काफी डांट भी खानी पड़ रही है। राधिका दिव्यम के नए बिजनेस के लिए सगुन की थाली के साथ भी छेडछाड़ करती हैं, जिसके बाद पूरा परिवार राधिका को फटकार लगता है। दिव्यम ने नई जमीन खरीदी है, जिसके पेपर उसे कहीं मिल नहीं रहे हैं। राधिका ने पेपर को अपने कमरे में छुपा दिया है और वह उसे देखने के लिए जाती है। इसके अलावा पूरा परिवार भी उस जमीन के कागजात की खोजबीन में जुटा हुआ है।

राधिका को उसके माता पिता का फोन आता है और वह उसे खुशखबरी सुनाते हैं, कि उन्होंने एक नई जमीन खरीदी है। राधिका अपने पिता को ढेर सारी शुभकामनाएं देती हैं, जिसे सुजाता सुन लेती है और वह एक गलतफहमी की शिकार हो जाती है। सुजाता को लगता है, कि राधिका ने दिव्यम के जमीन के कागजात अपने पिता को सौंप दिए है, जिसपर अब वह बिजनेस करेंगे। सुजाता राधिका को सभी के सामने लाती है और उसपर बड़ा और झूठा आरोप लगाती है। इसके अलावा वह उसकी जांच पड़ताल करने की मांग करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।