Mann AtiSundar: दिव्यम की पुरानी मोहब्बत लौटी, काया की वापसी से परिवार परेशान

Mann AtiSundar Full Episode 237: दिव्यम की पुरानी मोहब्बत लौटी।
Mann AtiSundar: दिव्यम की पुरानी मोहब्बत लौटी, काया की वापसी से परिवार परेशान 43384

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका की भूख शांत करने के लिए उसे चिप्स देता है, मगर चिप्स खोलने के दौरान उसका मसाला राधिका की आंखो में चली जाती है। दिव्यम राधिका की आंखो में फूंक मारता है और वे दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आते हैं। दोनों के बीच प्यारा पल बनता है और बाद में, वे दोनों खाना खाने का फैसला करते हैं। दिव्यम किसी का कॉल आता है, जिसके कारण वह एक तरफ चला जाता है। वहीं राधिका भी खाने की ओर देखती है, तभी उसे कोई लड़की पर्दे के पीछे खुद पर बंदूक ताने नजर आती है। राधिका उस लड़की को बचाने के लिए भागती है। राधिका को भागता देख दिव्यम भी उसका पीछा करता है और आखिर में, राधिका दिव्यम को पूरा माजरा समझाती है।

राधिका के कहने पर दिव्यम उस कमरे का दरवाजा तोड़ता है और राधिका उस लड़की से बंदूक छिनती है। बंदूक छीनने के दौरान गोली चल जाती है और दिव्यम घबरा जाता है, कि राधिका को कुछ हुआ न हो। लेकिन, राधिका सुरक्षित बच जाती है और बाद में, उसे पता चलता है, कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि खुद राधिका की बहन काया है। दिव्यम काया को देखकर अपने अतीत में चला जाता है, जहां दोनों के बीच खूब मोहब्बत हुआ करता था। राधिका काया से सवाल जवाब करती हैं, मगर काया कुछ भी बताने की हालत में नहीं रहती है। वहीं दूसरी ओर घर वालो को भी खबर लग जाती हैं, कि यहां गोली चली है, जिसके कारण सभी लोग परेशान हो जाते हैं। जल्दी दिव्यम और राधिका घर पर काया को लेकर आते हैं, जिसे देखकर पुराना परिवार दंग रह जाता है। पूरे परिवार वालों को दिव्यम और काया की प्रेम कहानी पता है, जिससे सभी लोग चिंतित है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।