Mann AtiSundar: राधिका के लिए दिव्यम ने बुआ से किया झगड़ा

Mann AtiSundar Full Episode 160: राधिका के लिए दिव्यम ने बुआ से किया झगड़ा।
Mann AtiSundar: राधिका के लिए दिव्यम ने बुआ से किया झगड़ा 39064

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली घर के बाहर आती है, तो उसे 2 पुलिस वाले दिखते हैं, जो उसे गिरफ्तार करने के लिए आए रहते है। पुलिस वाले कली को घसीट कर लेकर जाने लगते हैं और तभी अचानक राधिका उनकी हलचल सुनती है। वह हलचल सुनकर घर के बाहर आती है, तो वह कली को जमीन पर गिरी हुई पाती है। वे नकली पुलिस राधिका को देखकर घबरा जाते हैं और वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। अगले दिन सुबह, बुआ दिव्यम को कली के पास रुकने के लिए कहती हैं, जिसके कारण दिव्यम का काम गोलू को सौंपा जाता है। मगर गोलू कुछ काम से अनजान रहता है, जिसके कारण दिव्यम को ही काम के लिए भेजा जाता है। काम के साथ दिव्यम को एक पैसों से भरा बैग दिया जाता है, जो उसे एक क्लाइंट को देना है। कली अपनी सहेली शन्नो को फोन करके घर की सारी बात बताती है और वह कहती हैं, कि दिव्यम से यह पैसे लूट ले।

दिव्यम राधिका के साथ निकलता है। आगे दिव्यम को 2 नकली पुलिस वाले मिलते हैं, जो उन्हें गाड़ी से बाहर निकलने के लिए कहते है। लेकिन, दिव्यम उनके जूतों से समझ जाता है, कि यह पुलिस नकली है। मगर दिव्यम को समझने में देरी हो जाती है, क्योंकि तब तक वे उसके आंखो में पेपर स्प्रे मार देते है और दूसरा पुलिस वाला राधिका के हाथो से बैग छीनने की कोशिश करता है। लेकिन, राधिका बैग को कसकर पकड़े रखती है। जल्दी ही दिव्यम अपने आंखो पर पानी मारता है और उन दोनों नकली पुलिस वालो की जमकर पिटाई करता है। बाद में, दिव्यम और राधिका घर पहुंचते हैं, उन्हें देखकर पूरे परिवार वाले घबरा जाते हैं और पूरा माजरा समझने की कोशिश करते हैं। बुआ नीचे आती है और इस सब का कसूरवार राधिका को घोषित करती है, जिसके बाद दिव्यम राधिका के पक्ष में खड़ा होता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।