Mann AtiSundar: दिव्यम की हुई गिरफ्तारी, राधिका के सामने आया सच

Mann AtiSundar Full Episode 232: दिव्यम की हुई गिरफ्तारी, राधिका के सामने आया सच।
Mann AtiSundar: दिव्यम की हुई गिरफ्तारी, राधिका के सामने आया सच 42999

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि गोलू की हालत देखकर सभी लोग परेशान हो जाते हैं और राधिका उसके लिए प्रार्थना करती है। राधिका गोलू को बचाने के लिए उसे महादेव का भश्म लगाती हैं, मगर कविता उसे ऐसा करने से रोक देती है और घर में फिर से हंगामा मचा देती है। इसके अलावा वह राधिका के हाथों में मौजूद भस्म की थाली को भी फेंक देती हैं, जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो जाते हैं। जल्दी ही घर पर पुलिस वाले आते हैं और वह कविता से पूछते हैं, कि उसे किसी पर शक है क्या? कविता दिव्यम पर आरोप लगाती हैं, कि उसने ही उसके बेटे गोलू को जहरीला लड्डू खिलाया था।

कविता के आरोप के कारण पुलिस वाले दिव्यम को हिरासत में ले लेते हैं और उसे अपने साथ लेकर जाने का फैसला करते हैं। सुजाता और राधिका कविता के आगे गिड़गिड़ाते है, लेकिन कविता कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। जल्दी ही गोलू को होश आता है और वह दिव्यम को बचा लेता है। सभी लोग पुलिस वालों को इस घरेलू मामले से दूर रहने की सलाह देते हैं और उन्हें जाने के लिए कहते हैं। राधिका ने किचन में अपना मोबाइल वीडियो बनाने के लिए रखा था, जिसकी चार्जिंग खत्म हो चुकी है। वह बाद में, जब अपना फोन देखती है, तो उसमे ज़हर मिलाने वाली औरत का हाथ नजर आता है। अब राधिका फैसला करती हैं, कि वह आरोपी को सभी के सामने लाएगी। जबकि दूसरी ओर कली बचे हुए धतूरे के जूस को ठिकाने लगाने का फैसला करती है।

क्या कली का काला सच आएगा राधिका और परिवार वालों के सामने? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।